सोनभद्र न्यूज : अधेड़ के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या, गांव में मचा हड़कंप

UPT | घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण

Feb 18, 2024 16:11

बभनी थाना क्षेत्र के रंपाकुरर गांव स्थित झपराटोला में शनिवार रात झोपड़ी में सो रहे एक अधेड़ व्यक्ति की किसी ने सिर पर ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी।

Sonbhadra News : बभनी थाना क्षेत्र के रंपाकुरर गांव स्थित झपराटोला में शनिवार रात झोपड़ी में सो रहे एक अधेड़ व्यक्ति की किसी ने सिर पर ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। इस दौरान झोपड़ी में एक युवती भी थी। जिसके बाद युवती ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच करने में जुटी है।

हत्या की घटना से गांव में मचा हड़कंप
जानकारी के अनुसार, बभनी थाना क्षेत्र के रंपाकुरर गांव स्थित झपराटोला निवासी 55 वर्षीय रामपति शनिवार की रात घर में चारपाई पर सो रहा था। बताया गया है कि इसी दौरान रात लगभग तीन बजे अचानक किसी ने उसके सिर पर वार करके हत्या कर दी। घटना के दौरान उसी घर में एक लड़की भी थी। लड़की घटना को देखकर चिल्लाने लगी। लड़की का शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। अचानक हुई घटना से गांव में हड़कंप मच गया। 

एक महीने से रामपति रह रहे थे झोपड़ी में
घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के पुत्र जुगुल किशोर के अनुसार, डूब क्षेत्र सुंदरी गांव के रहने वाले शिवशंकर उनके पिता रामपति की जमीन लेकर इस जगह पर झोपड़ी बनाकर अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया गया है कि लगभग एक महीने पहले दोनों अपने गांव सुंदरी गए थे। झोपड़ी में अकेले एक लड़की रहती थी। इस वजह से शिवशंकर ने उसके पिता रामपति को यहां रहने के लिए कहा था। तब से पिता रामपति उनकी झोपड़ी में ही रहते थे। वहीं थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस टीम मौजूद लोगों से पूछताछ करते हुए घटना के कारणों की जानकारी करने में जुट गई है।

Also Read