Moradabad News : कुंदरकी विस सीट पर उपचुनाव में AIMIM प्रत्याशी हाफिज वारिस ने नामांकन किया

UPT | AIMIM प्रत्याशी हाफिज वारिस।

Oct 24, 2024 15:42

उत्तर प्रदेश में 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिनमें मुरादाबाद की कुंदरकी विधानसभा सीट भी शामिल है। मुस्लिम बहुल कुंदरकी सीट पर AIMIM पार्टी के उम्मीदवार हाफिज वारिस ने जिला मजिस्ट्रेट के यहां पहुंचकर...

Moradabad News : उत्तर प्रदेश में 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिनमें मुरादाबाद की कुंदरकी विधानसभा सीट भी शामिल है। मुस्लिम बहुल कुंदरकी सीट पर AIMIM पार्टी के उम्मीदवार हाफिज वारिस ने जिला मजिस्ट्रेट के यहां पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया।

साल 2022 में मिले थे 14 हजार वोट
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने यहां से तुर्क प्रत्याशी हाफिज वारिस पर फिर से भरोसा जताते हुआ चुनाव मैदान में उतारा है। हाफिज वारिस लंबे समय से ओवैसी की पार्टी से जुड़े हैं। 2022 में भी उन्होंने AIMIM के टिकट पर कुंदरकी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था। उस समय ओवैसी के प्रत्याशी हाफिज वारिस को 14,251 वोट मिले थे। हाफ़िज़ मोहम्मद वारिस कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव जैतवाड़ा के रहने वाले हैं। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में ओवैसी उनके लिए 3 बार चुनाव प्रचार करने आए थे। 

क्या कहते हैं प्रत्याशी
मीडिया से बात करते हुए हाफिज वारिस ने कहा कि साल 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनने जा रही है, इस तरह की हवा चल रही थी, जिसके चलते मैं कामयाब नहीं हो पाया था। इस बार सरकार कोई सरकार बनने का चुनाव नहीं है। इस बार क्षेत्र की जनता के लिए काम करने का चुनाव है। मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे क्षेत्र की जनता मुझे जिताकर विधानसभा में भेजेगी। उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा आपस में लड़ते रह जाएंगे और मैं जीतकर विधानसभा में पहुंच जाऊंगा।

Also Read