मुरादाबाद पहुंचे अखिलेश यादव : रुचि वीरा के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार, मंच पर नहीं दिखे एसटी हसन

UPT | मुरादाबाद पहुंचे अखिलेश यादव

Apr 17, 2024 16:24

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए मुरादाबाद पहुंचे हैं। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी रुचि वीर के समर्थन में जनसभा करेंगे...

Moradabad News : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए मुरादाबाद पहुंचे हैं। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी रुचि वीर के समर्थन में जनसभा करेंगे। वह नगर पंचायत भोजपुर धर्मपुर में राजकीय महाविद्यालय के समीप स्थित जनसभा स्थल पर पहुंचे हैं। मंच पर एसटी हसन नजर नहीं आए। अनुमान लगाया जा रहा है कि मुरादाबाद में टिकट कटने से नाराज़ एसटी हसन रैली में नहीं पहुंचे हैं।

रविवार को आने वाले थे अखिलेश
आपको बता दें कि मुरादाबाद में रविवार को अखिलेश यादव जाने वाले थे, लेकिन खराब मौसम की वजह से नहीं पहुंच पाए। जनता 3 घंटे से ज्यादा उनका इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं पहुंच पाए। अखिलेश यादव को मुरादाबाद के जीआईसी मैदान पर रविवार को दोपहर 12:25 पर पहुंचना था लेकिन खराब मौसम और बारिश के कारण नहीं पहुंच पाए थे। इस दौरान सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने मोर्चा संभाला और जनता को आश्वासन दिया था कि अखिलेश यादव जल्दी मुरादाबाद आएगें। अखिलेश रविवार के बाद बुधवार को मुरादाबाद पहुंचे हैं। बुधवार शाम से रूक जाएगा चुनाव प्रचार
मुरादाबाद लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। इस पर सीट पर बुधवार शाम से प्रचार अभियान रूक जाएगा। चुनाव आयोग के निर्देश पर बुधवार की शाम छह बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जाएंगे। कोई सार्वजनिक सभा या बैठक करने की इजाजत नहीं मिलेगी। बता दें कि 19 अप्रैल को जनता अपने-अपने क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर मतदान करेगी।

टिकट कटने से नाराज एसटी हसन
सपा ने मुरादाबाद में पहले एसटी हसन को प्रत्याशी घोषित किया था। लेकिन बाद पार्टी ने अपना फैसला बदल दिया। सपा ने एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को टिकट दिया। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बात से नाराज होकर एसटी हसन मुरादाबाद रैली में शामिल नहीं हुए हैं। बुधवार को रुचि वीरा के समर्थन में वोट मांगने आए अखिलेश यादव के साथ एसटी हसन नजर नहीं आए।

Also Read