Bijnor News : एक प्रेम विवाह का खूनी अंत, पढ़िये दिल को झकझोर देने वाली दास्तान...

UPT | एक प्रेम विवाह का खूनी अंत।

Oct 17, 2024 15:37

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को...

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

गौरव और दिव्यांशी ने किया था प्रेम विवाह
पुलिस के अनुसार, कोतवाली शहर क्षेत्र के अगरी गांव निवासी रणधीर सिंह की बेटी दिव्यांशी का दो साल पहले मंडावर थाना क्षेत्र के इनामपुरा गांव के रहने वाले गौरव के साथ लव मैरिज हुई थी। घटना के वक्त दिव्यांशी अपने मायके में थी। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से गौरव और उसके घरवाले दिव्यांशी से दहेज की मांग कर रहे थे। इसके चलते पति पत्नी के बीच आपसी कहासुनी चल रही थी। दोनों के बीच विवाद बढ़ रहा था। 

ये है पूरा मामला
बुधवार देर रात गौरव शराब के नशे में दिव्यांशी के मायके पहुंचा और विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच मारपीट होने लगी। दोनों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि गौरव ने अपनी पत्नी दिव्यांशी की छाती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। पत्नी लहूलुहान होकर जमीन गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौकेे से फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों और आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

क्या कहती है पुलिस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई और दिव्यांशी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य इकट्ठे किए गए। घटना के संबंध में शहर पुलिस अधीक्षक संजीव बाजपेयी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति मौके से फरार है। टीमों का गठन कर उसकी तलाश की जा रही है।

Also Read