मोहम्मद शमी के कोच को मिली धमकी : इंस्टाग्राम पर डाला गया वीडियो वायरल, पुलिस से की गई शिकायत

UPT | मोहम्मद शमी के कोच को मिली धमकी

Oct 15, 2024 15:01

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के कोच को धमकी दी गई है। धमकी देने वाला आरोपी भी कोच का स्टूडेंट ही है। इस संबंध में उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया है

Short Highlights
  • मोहम्मद शमी के कोच को मिली धमकी
  • इंस्टाग्राम पर डाली गई वीडियो वायरल
  • पुलिस ने दर्ज किया केस
Moradabad News : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के कोच को धमकी दी गई है। धमकी देने वाला आरोपी भी कोच का स्टूडेंट ही है। इस संबंध में उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया है। कोच ने इसकी शिकायत डीआईजी से मिलकर की, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

10 साल पहले लेता था कोचिंग
मोहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी मुरादाबाद के जिगर कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने डीआईजी मुनिराज को प्रार्थना पत्र देकर कहा कि बरेली निवसी दीपक चौहान उनसे 10 साल पहले कोचिंग लेता था। कई सालों से उससे कोई संपर्क नहीं रहा। लेकिन कुछ दिन पहले उसका अचानक फोन आया और वह सामान्य तरीके से बात कर रहा था।



सोशल मीडिया पर दी धमकी
इसके बाद उसने 6 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड कर दिया। कोच बदरुद्दीन ने कहा कि इसमें आरोपी ने मेरे खिलाफ कई अभद्र टिप्पणियां कीं और आरोप लगाते हुए धमकी दी। कोच ने अपने खिलाफ दुष्प्रचार करने और छवि खराब करने का आरोप लगाया है। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया केस
मामले में मुरादाबाद के एसपी ने कहा कि कोच की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का नाम दीपक है, जिसने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है। मामले की जांच कर आरोप सिद्ध होने पर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक आरोपी बरेली के इज्जतनगर का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें- केजीएमयू-एसजीपीजीआई में रेजिडेंट डॉक्टरों का प्रदर्शन : भूख हड़ताल का एलान, अस्पतालों में भटक रहे मरीज

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट : क्वालीफाइंग मुकाबलों में यूपी का दबदबा, जीत का सिलसिला जारी

Also Read