Bijnor News : नदी में मिले दो अज्ञात शव, हत्या और हादसा के बीच उलझी पुलिस, जानें पूरा मामला... 

UPT | नदी में मिले दो अज्ञात शव।

Oct 10, 2024 09:28

बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास गंगा नदी में बुधवार देर शाम दो अज्ञात शव मिलने सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने नदी में तैरते शवों को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके...

Bijnor News : बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास गंगा नदी में बुधवार देर शाम दो अज्ञात शव मिलने सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने नदी में तैरते शवों को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तत्काल कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस ने शवों के पहचान की कोशिश की, लेकिन अब तक उसे कामयाबी नहीं मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल ने बताया कि एक शव पुरुष और एक महिला का है। उनकी अनुमानित उम्र लगभग 35 वर्ष है। शव की हालत से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वे काफी दिनों से नदी में पड़ा था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को तुरंत मौके पर बुलाया और उनकी मदद से दोनों शवों को नदी से बाहर निकाला गया। शवों पर कोई भी चोट के निशान नहीं दिखाई दिए हैं। इससे प्रथमदृष्टया यह प्रतीत होता है कि संभवत: यह दोनों शव नदी में बहकर यहां आए हैं।

शवों के पहचान की कोशिश में पुलिस
शव की पहचान के लिए पुलिस ने कई प्रयास किए। स्थानीय लोगों को शव को दिखाया गया और आसपास के इलाकों में पूछताछ की गई, लेकिन अभी तक किसी ने भी पहचान नहीं की है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ने बताया कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और शव की पहचान के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही पहचान कर ली जाएगी और मामले की तह तक पहुंचा जाएगा।

कई एंगिल से जांच कर रही पुलिस
पुलिस अब इस दिशा में काम कर रही है कि क्या यह कोई दुर्घटना थी या फिर किसी अपराध से जुड़ा मामला है। साथ ही, आसपास के इलाकों में लापता व्यक्तियों की रिपोर्ट की जांच की जा रही है, ताकि शव की पहचान में मदद मिल सके।

Also Read