Lok Sabha Election 2024 : जेपी नड्डा ने यूपी की जनता को किया संबोधित, कहा- मोदी ने बदला राजनीति का कल्चर

UPT | जेपी नड्डा

Apr 08, 2024 14:36

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सोमवार को यूपी के रामपुर से जनता को साधने का काम किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे...

Rampur News : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सोमवार को यूपी के रामपुर से जनता को साधने का काम किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचे कर उन्होंने भारत गार्डन में भाजपा प्रत्याशी सांसद घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जेपी नड्डा को सुनने के लिए सभास्थल पर कार्यकर्ताओं और लोगों की भीड़ जुटी है। इसके साथ ही पूरे इलाके में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है।

'मोदी और योगी के कारण बदली रामपुर की तस्वीर'
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भमौरा के शिव मंदिर को नमन करते हुए अपने भाषण की शुरूआत की। जिसके बाद उन्होंने राजा राम सिंह और कठौरिया को भी याद किया। जिसके तहत उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब रामपुर में कानून की हालत बदतर थी। इसके आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उस समय कारोबारी लगातार यहां से पलायन कर रहे थे। एक वक्त थआ जब यहां माफिया राज था। आज हमारी बेटियां बिना डर के कॉजेल जा रही है। यह तस्वीर मोदी और योगी के कारण बदली है।

'मोदी ने बदला राजनीति का कल्चर'
इसके आगे उन्होंने कहा कि एक समय में रामपुर चाकू हिंसा के लिए मशहूर था और आज यहां का वायलिन पूरी दुनिया में फेमस है। आज लोगों में आत्मविश्वास बढ़ा है। हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीति का कल्चर ही बदल दिया है। कहा कि घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहा है। मोदी ने कहा, देश से भ्रष्टाचार हटाओ।

नड्डा ने जमकर विपक्ष पर किया हमला
इसके आगे जेपी नड्डा ने जमकर विपक्ष पर हमला किया। जिसके उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में कोयला घोटला, टूजी घोटाला और हेलीकॉप्टर घोटाला हुआ। इस सरकार ने तीनों लोक में भष्ट्राचार किया। इसके अलावा अखिलेश लैपटॉप घोटाला, लालू यादव चारा घोटाला, डीएमके ने बालू घोटाला और अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में शामिल रहे हैं। 

Also Read