Rampur News : बसपा उम्मीदवार हाजिरी देने पहुचे भैंसोड़ी शरीफ स्थित मजार पर

UPT | भैंसोड़ी शरीफ स्थित मजार पर पहुंचकर हाज़री देते हुए

Apr 09, 2024 18:29

आने वाले समय में जनता बड़ी संख्या में हाथी के चुनाव चिन्ह वाला बटन दबाकर मौजूदा सरकार के जुल्मों का बदला जरूर लेगी। वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव…

Rampur News : बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जीशान खान ने इलाकों का दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से जनसंपर्क साधा। वहीं पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत कराया। उनका कहना था कि बसपा सभी धर्म को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और गरीबों और मुसलमानों के हक की लड़ाई हमेशा से लड़ती आई है। आने वाले समय में जनता बड़ी संख्या में हाथी के चुनाव चिन्ह वाला बटन दबाकर मौजूदा सरकार के जुल्मों का बदला जरूर लेगी। वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अवसरवादी करार दिया है। उनका कहना था कि राज्यसभा में मुस्लिम को टिकट न देकर उन्होंने अपनी मानसिकता का परिचय दिया है। उनके सारे दावे खोखले हैं आने वाले 19 अप्रैल को रामपुर की गंगा जमुना तहजीब का परिचय देते हुए यहां का एक-एक मतदाता बसपा के हक में वोट करेगा। उन्होंने भैंसोड़ी शरीफ स्थित मजार पर पहुंचकर हाज़री दी और दरगाह के सज्जदा शीन सबाहत मियां से मुलाक़ात कर अपने लिए दुआ कराई।
इसके बाद अपने समर्थकों के साथ रोजा भी अफ्तार किया है। इस अवसर पर मुर्तज़ा हसन खां, जोन कोऑर्डिनेटर शहाब खां, जिला अध्यक्ष प्रमोद निरंकारी,हबीब उर रेहमान, रमेश श्रीवास्तव, हरिनन्दन बौद्ध, नवनीत गंगवार,हयात तुर्क, अथर तुर्क,मोमिन खां, नगर अध्यक्ष रेहान खां साथ रहे।

Also Read