Rampur News : बिजली की समस्याओं को लेकर भाजपा नेता फसाहत शानू ने अधिशासी अभियंता से की मुलाक़ात, जानें फिर...

UPT | युवा नेता फसाहत अली ख़ान शानू

Jun 19, 2024 21:07

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता फसाहत अली ख़ान शानू ने बिजली की समस्याओं को लेकर अधिशासी अभियंता प्रथम से मुलाक़ात की। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता...

Rampur News : भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता फसाहत अली ख़ान शानू ने बिजली की समस्याओं को लेकर अधिशासी अभियंता प्रथम से मुलाक़ात की। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता फसाहत अली ख़ान शानू ने बिजली की समस्याओं को लेकर अधिशासी अभियंता प्रथम से उनके कार्यालय पर मुलाक़ात की और बिजली को लेकर जन समस्याओं से अवगत कराया।

भीषण गर्मी से जनता परेशान
भाजपा नेता फसाहत शानू ने कहा कि भीषण गर्मी पड़ रही है। इसके बाद भी शहर के कई मोहल्लों में बिजली कटौती हो रही है। जिसमें ख़ासकर इमली इस्मत खान मोहल्लें की जोकि किला उपकेंद्र से जुड़ी है। कई रातों से बिल्कुल बिजली नहीं आ रही है और पूरी पूरी रात ट्रिपिंग होती है। जिससे जनता इस भीषण गर्मी में बेहद परेशान है।

शीघ्र ही समस्या का समाधान करेंगे अधिशासी अभियंता
खासकर महिलाएं, छोटे बच्चों, उम्रदराज और बीमार लोगों को सबसे ज़्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ये लोग रात को सो भी नहीं पा रहे हैं। जिस पर अधिशासी अभियंता प्रथम ने आश्वासन दिया कि वो इस पर कार्यवाही करेंगे और शीघ्र ही समस्या का समाधान करेंगे।

Also Read