रामपुर में भीषण हादसा : रोडवेज और निजी बसें भिड़ीं, तीन यात्रियों की मौत

UPT | Bus Accident

Jul 22, 2024 11:10

यह हादसा सोमवार की सुबह लगभग चार बजे मिलक कोतवाली क्षेत्र में हुआ, जब प्राइवेट बस गलत दिशा से आ रही थी। इस दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई, जिनमें से एक प्राइवेट बस...

Short Highlights
  • लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर प्राइवेट बस और यूपी रोडवेज की जनरल बस की टक्कर हो गई
  • इस दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई
  • घटना में 49 यात्री घायल हुए हैं
Rampur News : लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी, जिसमें एक प्राइवेट बस और एक यूपी रोडवेज की जनरल बस की टक्कर हो गई। यह हादसा सोमवार की सुबह लगभग चार बजे मिलक कोतवाली क्षेत्र में हुआ, जब प्राइवेट बस गलत दिशा से आ रही थी। इस दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई, जिनमें से एक प्राइवेट बस का चालक बताया जा रहा है। इसके अलावा, 49 यात्री घायल हुए हैं।

घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया
घटना के तुरंत बाद, स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। घायलों को तत्काल मिलक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया। नौ गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाओं के लिए उच्च स्तरीय अस्पताल भेजा गया है। जिलाधिकारी जोगिंदर सिंह और पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

शांतिकुंज से वापस लौट रहे थे यात्री
यात्रियों से मिली जानकारी के अनुसार, प्राइवेट बस में श्रावस्ति के 60 से अधिक यात्री सवार थे। ये लोग गुरु पूर्णिमा के अवसर पर हरिद्वार स्थित शांति कुंज गए थे और रविवार की रात को वापस अपने घर लौट रहे थे। दूसरी ओर, रोडवेज बस में अधिकतर यात्री सीतापुर से थे और दिल्ली जा रहे थे। यह बस रविवार को ही लखनऊ से रवाना हुई थी। अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में मृत तीनों व्यक्तियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। घायलों और मृतकों की विस्तृत जानकारी एकत्र की जा रही है। 

Also Read