कुंवारे लड़कों के लिए Delhi Girl की स्कीम : अब रेंट पर बनेगी गर्लफ्रेंड, 1500 से लेकर 10000 तक रुपये लेकर करेगी ये-ये काम

UPT | अब रेंट पर बनेगी गर्लफ्रेंड

May 30, 2024 18:25

अब आप छोटे-बड़े जरूरत के कई सामान जैसे घर, गाड़ी, कपडे़, ऑफिस, गद्दे की तरह 'गर्लफ्रेंड' को भी रेंट पर ले सकते हैं...

Delhi News : दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, अब आप छोटे-बड़े जरूरत के कई सामान जैसे घर, गाड़ी, कपडे़, ऑफिस, गद्दे की तरह 'गर्लफ्रेंड' को भी रेंट पर ले सकते हैं। इंस्टाग्राम पर दिल्ली की एक लड़की ने रेट लिस्ट के साथ यह ऑफर डाला है, जिसके बाद उसका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस लड़की का नाम दिव्या है और इसने 1500 रुपए से लेकर 10000 तक की स्कीम पेश की है। दिव्या का कहना है कि यदि आप सिंगल हैं और किसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो वह चलने को तैयार है, बस आपको इसके लिए रेंट देना होगा।

इन सर्विसेस के देने होंगे इतने रुपये
दिव्या नामक युवती ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेट लिस्ट शेयर की है उसके मुताबिक, चिल कॉफी डेट के लिए 1500 रुपये देने होंगे, तो नॉर्मल डेट (डिनर एंड मूवी) के लिए आपको 2 हजार रुपए चुकाने होंगे। परिवार से भी मिलवाया तो 3000 रुपये खर्च करने होंगे। किसी इवेंट में साथी बनाकर ले जाना है तो 3500 रुपये। बाइक डेट (हाथ पकड़ना आदि) के लिए 4000 रुपये रेंट है। डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करेंगे तो 6 हजार रुपये देने होंगे। एडवेंचर डेट के लिए 5 हजार, घर पर साथ में कुकिंग के लिए 3500, शॉपिंग वाली डेट के लिए 4500 और वीकेंड पर दो दिन तक साथ घूमने के लिए 10000 रुपये किराया तय किया है।

क्या बोल रहे यूजर्स
इंस्टाग्राम पर किए गए इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'यह सोच रही है कि जापान में है।' कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि बाथरूम और बर्तन धोने के लिए कितने देने होंगे। रील अब इंस्टाग्राम के अलावा एक्स पर भी वायरल है। कई लोगों ने स्कैम की आशंका जाहिर की तो किसी ने इसे हनी ट्रैप बताया।

Also Read