नोएडा के 'चीकू' की दिवानी हुई देशी गर्ल :  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भिंडी प्रेम, प्रियंका चोपड़ा ने किया शेयर

UPT | priyanka chopra and chiku

Jul 17, 2024 16:02

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भिंडी प्रेमियों की एक लहर सी ला दी है। कई लोगों ने अपने कमेंट्स में भिंडी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। एक यूजर ने लिखा, "मुझे भिंडी उसी तरह पसंद है जैसे यह छोटा लड़का भिंडी पसंद करता है...

Noida News : नोएडा का मशहूर बच्चा 'चीकू' एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उसके भिंडी प्रेम ने देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का ध्यान खींचा है। चीकू का एक प्यारा सा वीडियो, जिसमें वह भिंडी के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहा है, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देशी गर्ल ने शेयर किया वीडियो
वीडियो में चीकू को कहते सुना जा सकता है, "भिंडी के साथ कुछ भी हो, रोटी हो, पराठा हो, पूड़ी हो, पर भिंडी मुझे बहुत पसंद है।" यह सरल सी बात प्रियंका चोपड़ा के दिल को छू गई। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चीकू का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सेम. #भिंडीस्क्वाड"। प्रियंका, जो हाल ही में अंबानी परिवार के एक समारोह में शामिल होने भारत आई थीं, ने इस वीडियो को शेयर कर भिंडी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिससे 'भिंडी स्क्वाड' नाम का एक अनौपचारिक समूह बन गया।            View this post on Instagram                      

A post shared by CheekuTheNoidaKid (@cheekuthenoidakid)


आनंद महिंद्रा भी शेयर कर चुके है वीडियो
चीकू की यह लोकप्रियता नई नहीं है। कुछ समय पहले उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी चीकू के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें वह कार के बारे में बात कर रहा था। चीकू की सहजता और मासूमियत लोगों को आकर्षित करती है। सोशल मीडिया किस तरह छोटे से छोटे व्यक्ति को भी रातोंरात स्टार बना सकता है। चीकू की कहानी इस बात का भी उदाहरण है कि कैसे बच्चों की निश्छल बातें बड़ों के दिलों को छू सकती हैं।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया 
इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भिंडी प्रेमियों की एक लहर सी ला दी है। कई लोगों ने अपने कमेंट्स में भिंडी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। एक यूजर ने लिखा, "मुझे भिंडी उसी तरह पसंद है जैसे यह छोटा लड़का भिंडी पसंद करता है।" दूसरे ने कहा, "हर बच्चा इस दौर से गुजरता है जहां हमारी सबसे पसंदीदा डिश भिंडी होती है।"

Also Read