सिंगर कन्हैया मित्तल ने चौंकाया : जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे... अब कांग्रेस में होंगे शामिल

UPT | सिंगर कन्हैया मित्तल

Sep 08, 2024 16:31

सिंगर कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने के फैसले ने उनके फैंस को चौंका दिया है। कन्हैया, जो अक्सर बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ तस्वीरें साझा करते रहे हैं, अब अचानक कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

Short Highlights
  • सनातन धर्म केवल एक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं 
  • राजनीति अपनी जगह और धर्म का प्रचार अपनी जगह
Singer Kanhaiya Mittal : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार गीत 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' के गायक कन्हैया मित्तल अब कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। उनके कांग्रेस में शामिल होने के फैसले ने उनके फैंस को चौंका दिया है। कन्हैया, जो अक्सर बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ तस्वीरें साझा करते रहे हैं, अब अचानक कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्होंने मिडिया से बातचीत में कहा कि "अगर राम मंदिर का उद्घाटन डॉ. मनमोहन सिंह भी करते, तो हम उनका नाम लेकर भजन बना देते। हमें किसी के पार्टी में शामिल होने या बाहर जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। हमें राष्ट्र और सनातन धर्म की बात करनी चाहिए।" इस बयान के साथ कन्हैया मित्तल ने अपने राजनीतिक कदम को लेकर स्पष्टता प्रदान की है।

सनातन धर्म केवल एक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं 
सिंगर कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने के अपने फैसले पर खुलासा किया है कि पूरे देश में यह माहौल बनाया गया है कि सनातनी केवल बीजेपी में ही होते हैं। एक कलाकार के रूप में उनका मानना है कि उन्हें भी इस संदेश को देना चाहिए कि सनातन धर्म केवल एक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है। कन्हैया ने कहा, "हम किसी भी पार्टी के साथ जुड़कर राम का प्रचार कर सकते हैं। अगर किसी में विरोधाभास हुआ तो हमारा उद्देश्य यही होगा कि सनातन धर्म से जुड़ना और उसकी बात करना जरूरी है।

हमारे उसूल सनातन से जुड़े है- कन्हैया मित्तल
कन्हैया ने कहा कि हमारे उसूल सनातन से जुड़े हैं। अगर लोग हमारे उसूलों से हिलते डुलते नजर आएंगे तो हम पार्टी छोड़ देंगे। हमारा मोटिव ये रहेगा कि जो सनातनी हैं, हम उनको जोड़कर चलें। राजनीति अपनी जगह और धर्म का प्रचार अपनी जगह है। अगर किसी पार्टी से जुड़कर सनातन को बल मिल सकता है तो देश के हर युवा को उससे जुड़ना चाहिए।

Also Read