WhatsApp यूजर्स की मौज : Instagram की तरह अब दोबारा शेयर कर पाएंगे स्टेटस, जानें कैसे करेगा काम?

UPT | WhatsApp Update

Jul 29, 2024 16:17

हाल ही में व्हाट्सएप पर एक नया फीचर पेश किया गया है, जिससे यूजर्स अपने स्टेटस को दोबारा शेयर कर सकते हैं।

WhatsApp Latest Feature :  व्हाट्सएप पर लगातार नए फीचर्स जोड़े जा रहे हैं, और हाल ही में एक नया फीचर पेश किया गया है, जिससे यूजर्स अपने स्टेटस को दोबारा शेयर कर सकते हैं। हाल ही इस फीचर को बीटा वर्जन में देखा गया है। अब तक आपको यह फीचर इंस्टाग्राम पर मिलता था लेकिन रोलआउट होने के बाद आपके व्हाट्सएप पर भी ये नजर आने लगेगा। इस नई सुविधा से स्टेटस शेयरिंग का अनुभव और भी आसान और सहज हो जाएगा।

क्या है फीचर में खास? 
हर बार की तरह, इस बार भी WABetaInfo ने व्हाट्सएप के नए स्टेटस रीशेयर फीचर की जानकारी दी है। यह फीचर वर्तमान में एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.24.1.6.4 में देखा गया है और फिलहाल यह फीचर डेवलपमेंट फेज में है। इस नए फीचर में यूजर्स को स्टेटस रीशेयर करने के लिए एक क्विक शॉर्टकट बटन मिलेगा। इसके अलावा, यूजर्स को इमोजी और पोस्ट अपडेट करने का विकल्प भी मिल सकता है। 
  इस फीचर की जल्द होगी एंट्री
इसके अलावा, व्हाट्सएप एक नए फाइल शेयरिंग फीचर पर भी काम कर रहा है, जिससे यूजर्स इंटरनेट के बिना ही पास के लोगों के साथ बड़ी फाइल्स शेयर कर सकेंगे। इसका मतलब है कि अब आपको फाइल शेयरिंग के लिए इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ेगी। WABetaInfo ने इस फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है, जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि iOS में फाइल शेयरिंग के लिए क्यूआर कोड स्कैन करना होगा। यह नया फीचर फाइल ट्रांसफर को और भी सरल और सुविधाजनक बनाएगा।

📝 WhatsApp beta for iOS 24.15.10.70: what's new?

WhatsApp is working on a file sharing feature with people nearby, and it will be available in a future update!https://t.co/6RsVmjOnvH pic.twitter.com/GoWg8KpbCU

— WABetaInfo (@WABetaInfo) July 19, 2024

Also Read