Prayagraj railway News : रेलवे इम्प्लाइज संघ की बैठक आयोजित, रेलकर्मियों को मिलेगा वाटर कूलर और आरओ

UPT | बैठक में मण्डल के वरिष्ठ अधिकारी

May 10, 2024 21:17

प्रयागराज मण्डल के अपर मण्डल रेल प्रबन्धक संजय सिंह की अध्यक्षता में प्रयागराज मण्डल के अधिकारियों की उत्तर मध्य रेलवे इम्प्लाइज संघ...

Short Highlights

कर्मचारियों के लिए पानी की पर्याप्त उपलब्धता,वाटर कूलर,समर कूलर, आरओ,कालोनियों की बाउंड्री वाल व गेट,खुर्जा हेल्थ यूनिट में पैथोलाजी आदि की व्यवस्था की जाएगी।

समयानुसार भत्ता 15 दिन से अधिक न मिलना,प्रयागराज दीपों में विश्रामालय जैसे करीब 100 से अधिक विषयों पर विचार विमर्श किया गया।

Prayagraj News (Sachin Prajapati) : प्रयागराज मण्डल के अपर मण्डल रेल प्रबन्धक संजय सिंह की अध्यक्षता में प्रयागराज मण्डल के अधिकारियों की उत्तर मध्य रेलवे इम्प्लाइज संघ (एनसीआरईएस) के साथ दो दिवसीय पीएनएम बैठक का शुभारंभ प्रयागराज मण्डल कार्यालय के संकल्प सभागार में किया गया है। इस बैठक में प्रयागराज मण्डल के वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी एमके खरे एवं सभी विभागों के शाखाधिकारी उपस्थित थे। 

बैठक में यह रखी गई मांगे
बैठक में एनसीआरईएस के मण्डल मंत्री चन्दन सिंह एवं पदाधिकारियों ने विभागों में कर्मचारियों के लिए पानी की पर्याप्त उपलब्धता, वाटर कूलर, समर कूलर, आरओ, कालोनियों की बाउंड्री वाल और गेट, खुर्जा हेल्थ यूनिट में पैथोलाजी, मण्डल कार्यालय में वाहन पार्किंग, रनिंग रूमों में कैंटीन, टूंडला में रेलवे कालोनी की जर्जर स्थिति, कानपुर में कर्मचारियों के लिए वाहन स्टैण्ड,​​​समयानुसार भत्ता 15 दिन से अधिक न मिलना, प्रयागराज डीपो में विश्रामालय जैसे करीब 100 से अधिक विषयों पर विचार विमर्श किया गया। इस बैठक में एनसीआरईएस के प्रयागराज, कानपुर, शंकरगढ़ और टूंडला में कार्यरत पदाधिकारियों ने भागीदारी की।

Also Read