Prayagraj News : कोचिंग संचालक के खिलाफ छात्रों ने निकाला आक्रोश मार्च, जानें पूरा मामला...

UPT | मार्च निकालते इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र।

Sep 20, 2024 12:31

संगम नगरी प्रयागराज में एग्जामपुर कोचिंग के संचालक विवेक कुमार द्वारा छात्र नेताओं के खिलाफ एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में जार्जटाउन थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के विरोध में छात्रों का गुस्सा भड़क...

Short Highlights
  • फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले कोचिंग संचालक के खिलाफ कार्रवाई हो। 
  • निर्दोष छात्र नेताओं को जेल से रिहा करने की मांग। 
Prayagraj News : संगम नगरी प्रयागराज में एग्जामपुर कोचिंग के संचालक विवेक कुमार द्वारा छात्र नेताओं के खिलाफ एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में जार्जटाउन थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के विरोध में छात्रों का गुस्सा भड़क उठा है। छात्र कोचिंग संचालक के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं। छात्रों ने कोचिंग संचालक की मनमानी के खिलाफ इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्र संघ भवन से लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय तक आक्रोश मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। छात्रों ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर फर्जी मुकदमा दर्ज करने वाले कोचिंग संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने निर्दोष छात्र नेताओं को जेल से रिहा करने की भी मांग की है। 

ये है छात्रों की मांगें
प्रदर्शन कर रहे हैं छात्रों का कहना है कि एग्जामपुर कोचिंग में एडमिशन लेने वाले एक छात्र शिवानंद की फीस वापसी के मामले में छात्र नेता राहुल सिंह परिहार, बादल सिंह और उनके कुछ साथी कोचिंग संस्थान में गए थे। कोचिंग संचालक की ओर से फीस वापसी का एक चेक भी दिया गया था। लेकिन, वह चेक बाउंस हो गया। इस मामले में जब छात्र नेता शिकायत करने गए, तब कोचिंग संचालक ने अपने साथियों के साथ उनसे अभद्रता की। 

कोचिंग संचालक ने दर्ज कराया फर्जी मुकदमा
कोचिंग संचालक ने छात्र नेताओं के खिलाफ एक करोड़ की रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। छात्रों का कहना है कि कोचिंग संचालक की ओर से लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। छात्रों ने कहा है कि वह कोचिंग संचालक की मनमानी के खिलाफ सड़क से लेकर अदालत तक इस लड़ाई को मजबूती से लड़ेंगे।

Also Read