योगी सरकार के मंत्री ने फुटपाथ पर करवाई शेविंग : नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने दिखाई सादगी, नाई को दिया आर्थिक मदद का आश्वासन

UPT | नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने फुटपाथ पर करवाई शेविंग

Aug 26, 2024 23:19

शहर के दरियाबाद इलाके में फुटपाथ पर स्थित एक नाई की दुकान पर जाकर दाढ़ी बनवाई। यह वही जगह थी जहां वे अपने संघर्ष के दिनों में बाल और दाढ़ी कटवाया करते थे। मंत्री ने एक साधारण ग्राहक की तरह व्यवहार किया...

Short Highlights
  • नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने फुटपाथ पर नाई की दुकान में दाढ़ी बनवाई
  • मंत्री ने नाई को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया
  • लोगों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया
Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी एक अनोखे अंदाज में दिखाई दिए। उन्होंने शहर के दरियाबाद इलाके में फुटपाथ पर स्थित एक नाई की दुकान पर जाकर दाढ़ी बनवाई। यह वही जगह थी जहां वे अपने संघर्ष के दिनों में बाल और दाढ़ी कटवाया करते थे। मंत्री ने एक साधारण ग्राहक की तरह व्यवहार किया और नाई से बातचीत की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इस दौरान, नंद गोपाल गुप्ता ने एक आम ग्राहक की तरह कुर्सी पर बैठकर दाढ़ी बनवाई। इस घटना ने स्थानीय लोगों का ध्यान खींचा और कई लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया। वीडियो तेजी से वायरल हो गया और लोग मंत्री की सादगी और गरीबों के प्रति संवेदनशीलता की प्रशंसा कर रहे हैं। नंद गोपाल गुप्ता नंदी अपनी सरल जीवनशैली और मिलनसार व्यवहार के लिए जाने जाते हैं।



नाई को आर्थिक सहायता का दिया भरोसा
उन्होंने इस अवसर पर नाई को एक पक्का सैलून खोलने के लिए आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वे कोई दिखावा नहीं कर रहे हैं और जब कुछ लोगों ने उन्हें धूप से बचाने के लिए छाता या पॉलिथीन का इस्तेमाल करना चाहा, तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वे कुछ देर तक खुले आसमान के नीचे तेज धूप में रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सात वर्षीय बच्ची की हार्ट अटैक से मौत : कक्षा में अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में तोड़ा दम

Also Read