जौनपुर न्यूज : स्कूल वैन और पिकअप की टक्कर, पांच बच्चे समेत सात जख्मी

UPT | क्षतिग्रस्त स्कूल वैन

Mar 11, 2024 12:45

थाना केराकत क्षेत्र में एक स्कूल बैन में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें स्कूल की मिनी बस में सवार पांच बच्चों को हल्की चोटें आई हैं। हादसे में दोनों ही वाहन के...

जौनपुर न्यूज : थाना केराकत क्षेत्र में एक स्कूल बैन में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें स्कूल की मिनी बस में सवार पांच बच्चों को हल्की चोटें आई हैं। हादसे में दोनों ही वाहन के ड्राइवर घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों और ड्राइवर को नजदीकी अस्पताल भिजवाया।

ऐसे हुआ हादसा
सोमवार की सुबह भारतीय इंटर कॉलेज बजरंगनगर डोभी की स्कूल बस बच्चों को लेकर कॉलेज के लिए जा रही थी। तभी आजमगढ़ की तरफ से तेज रफ़्तार पिकअप गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई तथा स्कूल बस आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। बस में लगभग 25 बच्चे सवार थे। जिसमें से पांच बच्चों को मामूली चोटें आईं हैं, वही एक छात्रा के हाथ में फैक्चर बताया जा रहा है।सभी को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। बाकी सभी स्कूली बच्चों को  सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया है। पिकअप गाड़ी और स्कूल के ड्राइवर को काफी चोटें आईं हैं। 

क्या कहती है पुलिस
सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि स्कूल वैन और पिकअप में टक्कर हो गयी थी।स्कूल वैन में सवार पांच बच्चों को मामूली चोटें आई हैं, वही एक छात्रा के हाथ में फैक्चर है। दोनों ड्राइवर भी घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। इलाज के बाद सभी बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया है।

Also Read