चलती बाइक में अचानक लगी आग : युवक ने कूदकर बचाई अपनी जान, घटना के दौरान लोगों ने जलते वाहन का बनाया वीडियो

 युवक ने कूदकर बचाई अपनी जान, घटना के दौरान लोगों ने जलते वाहन का बनाया वीडियो
UPT | अचानक आग आग लगने के बाद धू धूकर जलती बाइक।

Oct 08, 2024 20:31

अमेठी में एक युवक की चलती बाइक में अचानक आग लग गई। युवक ने तुरंत सूझ-बूझ दिखाते हुए बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। बाइक कुछ ही मिनटों में धू-धू कर जलकर राख हो गई।

Oct 08, 2024 20:31

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक युवक की चलती बाइक में अचानक आग लगने का सनसनीखेज मामला सामने आया। युवक ने तुरंत सूझ-बूझ दिखाते हुए बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के दौरान आस-पास के लोग जलती हुई बाइक का वीडियो बना रहे थे, जबकि बाइक कुछ ही मिनटों में धू-धू कर जलकर राख हो गई।

हादसे में युवक के कपड़ों में भी आग लग गई 
घटना मोहनगंज थाना क्षेत्र के तिलोई स्थित शारदा सहायक नहर के पास की है। जानकारी के अनुसार, युवक अपनी बाइक लेकर नहर की पटरी पर जा रहा था, तभी अचानक बाइक में आग लग गई। जैसे ही युवक को आग का अहसास हुआ, उसने बिना देर किए बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। हालांकि, इस हादसे में युवक के कपड़ों में भी आग लग गई थी, लेकिन उसने समय रहते आग बुझा दी, जिससे वह बाल-बाल बच गया।

पहले भी युवक की बाइक में आग लग चुकी थी
बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले भी उसकी बाइक में आग लग चुकी थी, जिसे ठीक करवाकर वह फिर से चला रहा था। लेकिन इस बार बाइक पूरी तरह से जलकर राख हो गई। बाइक में लगी आग इतनी तेजी से फैली कि महज पांच मिनट के अंदर ही पूरी बाइक राख में तब्दील हो गई। घटना के बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और मामले की जांच में जुट गया। युवक ने बताया कि वह पास के एक गांव का निवासी है और घटना से ठीक पहले उसने पास की पेट्रोल की दुकान से पेट्रोल भरवाया था। पेट्रोल भरवाने के कुछ ही देर बाद बाइक में अचानक आग लग गई, जिससे यह हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना ने लोगों को सतर्क कर दिया है, खासकर उन लोगों को जो सड़कों पर छोटी-मोटी पेट्रोल की दुकान से पेट्रोल भरवाते हैं। 

Also Read

हरियाणा की जीत पर जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, एक-दूसरे को खिलाई मिठाइयां

8 Oct 2024 07:55 PM

अयोध्या Ayodhya News : हरियाणा की जीत पर जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, एक-दूसरे को खिलाई मिठाइयां

हरियाणा में जीत की हैट्रिक की ओर बढ़ते ही अयोध्या में भाजपा कार्यालय में जश्न शुरू हो गया। प्रचंड बहुमत प्राप्त करने के रूझान मात्र से पार्टी... और पढ़ें