Kanpur News : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा साउथ जोन का इलाका, जानें पूरा मामला

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा साउथ जोन का इलाका, जानें पूरा मामला
UPT | कार में बदमाशों ने चलाई गोली

Oct 09, 2024 01:18

कानपुर के थाना हनुमंतविहार क्षेत्र के अंतर्गत बदमाशो के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दिए है।जहां प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो बिल्डरों में कहासुनी हो गई।इसके बाद एक प्रॉपर्टी डीलर ने दूसरे प्रॉपर्टी डीलर जो कि थार कार से रमईपुर से नौबस्ता की तरफ जा रहा था तभी उसके हत्या के इरादे से कार ओवरटेक कर गोली मार दी।जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Oct 09, 2024 01:18

Kanpur News : कानपुर के थाना हनुमंतविहार क्षेत्र के अंतर्गत बदमाशो के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दिए है।जहां प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो बिल्डरों में कहासुनी हो गई।इसके बाद एक प्रॉपर्टी डीलर ने दूसरे प्रॉपर्टी डीलर जो कि थार कार से रमईपुर से नौबस्ता की तरफ जा रहा था तभी।पीछे से आये दूसरे प्रॉपर्टी डीलर ने हत्या के इरादे से कार ओवरटेक कर गोली मार दी।गनीमत यह रही कि गोली थार कार के शीशे से टकराते हुए निकल गई।जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले।घटना के बाद इलाके में हड़कमप मच गया।वही सूचना पर पॅहुची पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी को तलाशने में जुट गई।

हत्या के इरादे से चलाई थी गोली
वही इस मामले पर मौके पर पहुंची डीसीपी साउथ अंकित शर्मा ने बताया कि मूल रूप से फतेहपुर के सालेहपुर थाना चांदपुर निवासी राहुल पटेल बिल्डर है। मौजूदा समय में वह नौबस्ता राधापुरम के त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में रहता हूं और मां अंबे प्रॉपर्टी के नाम से वहीं पर दफ्तर भी बनाया हुआ है। राहुल ने बताया कि एक प्रॉपर्टी को लेकर उसका सजेती निवासी गोपाल सचान से विवाद चल रहा है।राहुल ने बताया कि वह मंगलवार शाम को रमईपुर से अपने ऑफिस के लिए जा रहा था। इस दौरान सब्जी मंडी से पहले गोपाल सचान ने नौबस्ता मंडी के पास मेरी थार कार को ओवरटेक करते हुए रोक लिया। इसके बाद प्लाट को लेकर दोनों के बीच गालीगलौच  और कहासुनी होने लगी।विवाद इतना बढ़ गया कि गोपाल सचान ने थार में बैठे राहुल पटेल पर सीधे गोली मारकर हत्या का प्रयास किया।गनीमत रही कि गोली थार कार के शीशे को तोड़ते हुए इधर-उधर हो गई और राहुल पटेल की जान बच गई। राहुल की सूचना पर हनुमंत विहार और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करते हुए राहुल पटेल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किया गया।

डीसीपी साउथ ने दी जानकारी
डीसीपी साउथ अंकित शर्मा ने बताया कि आरोपियों की अरेस्टिंग के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। इसके साथ ही मामले में राहुल पटेल की तहरीर पर आरोपी गोपाल सचान और उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट करके जेल भेजा जाएगा। अगर लाइसेंसी शस्त्र है तो उसको निरस्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

गांजा तस्करों की पुलिस से हुई मुठभेड़, दो बदमाश किए गए गिरफ्तार

8 Oct 2024 11:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News : गांजा तस्करों की पुलिस से हुई मुठभेड़, दो बदमाश किए गए गिरफ्तार

कानपुर कमिश्नरेट की महाराजपुर पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है।महाराजपुर पुलिस की आज मंगलवार की रात को गांजा तस्करों से मुठभेड़ हो गई।मुठभेड़ के दौरान बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया।जिसमें पुलिस की जवावी कार्यवाही में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी गई।जिसके बाद पु... और पढ़ें