Amethi News : नगर पंचायत में चेयरमैन के पति करते हैं मुकदमों की सुनवाई, एक्शन से खलबली...

नगर पंचायत में चेयरमैन के पति करते हैं मुकदमों की सुनवाई, एक्शन से खलबली...
UPT | नगर पंचायत में मुकदमों की सुनवाई करते चेयरमैन के पति।

Jun 25, 2024 17:24

अमेठी नगर पंचायत अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहता है। कभी सफाई को लेकर तो कभी भ्रष्टाचार को लेकर। अब एक बार फिर ​सुर्खियां उसके खाते में आई हैं। नगर पंचायत कार्यालय में चेयरमैन...

Jun 25, 2024 17:24

Amethi News : अमेठी नगर पंचायत अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहता है। कभी सफाई को लेकर तो कभी भ्रष्टाचार को लेकर। अब एक बार फिर ​सुर्खियां उसके खाते में आई हैं। नगर पंचायत कार्यालय में चेयरमैन अंजू कसौधन के साथ मुकदमे की सुनवाई कर रहे उनके पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। चेयरमैन की जगह उनके पति न्यायधीश बनकर मुकदमे की सुनवाई कर रहे हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।

जज बन बैठे हैं चेयरमैन के पति
अमेठी नगर पंचायत की चेयरमैन के पति फूलचंद्र कसौधन खुद न्यायधीश बनकर लोगों के मुकदमे सुन रहे हैं। जानकारी के अभाव में न ही मुकदमे खत्म हो रहे हैं और न ही लोगों को समय से न्याय मिल पा रहा है। जिसके चलते नगर पंचायत के बाहर फरियादियों की लंबी लाइन लगी रहती है।

चेयरमैन के पति करते हैं मुकदमों की सुनवाई
फरियादियों ने बताया कि जब से अमेठी नगर पंचायत से भाजपा की अंजू कसौधन चुनाव जीती हैं, उसके बाद से लगातार पत्नी के साथ बैठकर फूलचंद्र कसौधन मुकदमों की सुनवाई  करते हैं। फरियादियों की पैरवी करने पहुंचे अधिवक्ता ने बताया कि यहां चेयरमैन बैठी रहती हैं। शुरू से ही उनके पति ही मुकदमे की सुनवाई करते हैं। यह कानूनन गलत है। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद डीएम निशा अनंत ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Also Read

पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

5 Jul 2024 10:42 PM

अयोध्या Ayodhya News : पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल-संजयगंज मार्ग पर बाइक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बाइक चालक का एक पैर कटकर शरीर से अलग हो गया और पढ़ें