Amethi News :  नगर पंचायत अध्यक्ष के विरोध में सड़क पर उतरे कांग्रेसी, राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा 

नगर पंचायत अध्यक्ष के विरोध में सड़क पर उतरे कांग्रेसी, राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा 
UPT | कांग्रेसी नेताओं ने दिया ज्ञापन

Jun 29, 2024 00:28

अमेठी में नगर पंचायत अध्यक्ष के पति के असंवैधानिक कृत्यों के विरोध में कांग्रेस ने शुक्रवार को एसडीएम ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने...

Jun 29, 2024 00:28

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में नगर पंचायत अध्यक्ष के पति के असंवैधानिक कृत्यों के विरोध में कांग्रेस ने शुक्रवार को एसडीएम ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने राज्यपाल को तीन सूत्रीय संबोधित ज्ञापन एसडीएम आशीष कुमार सिंह को सौंपा। 

कांग्रेस नेता पैदल मार्च करते हुए तहसील पहुंचे और एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
दरसल, अमेठी नगर पंचायत की अध्यक्ष अंजू कसौंधन हैं और नगर पंचायत में कोई बैठक हो या मुकदमों की सुनवाई हो वह अपने पति फूल चंद कसौंधन को साथ लेकर ही सुनवाई करती है। उनके पति ने दो दिन पूर्व मुकदमों की सुनवाई करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष पति फूल चंद्र कसौधन का मुकदमों की सुनवाई करते हुए  एक वीडियो भी वायरल हुआ था। कांग्रेसियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष के पति फूल चंद कसौंधन के कार्य को असंवैधानिक कृत्य बताते हुए अध्यक्ष पद का दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. देवमणि तिवारी की अगुवाई में कांग्रेस नेता पैदल मार्च करते हुए तहसील पहुंचे और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में नगर पंचायत की तीन बड़ी नागरिक समस्याओं का भी उल्लेख है।

लोगों को आवागमन में होती है कठिनाई
नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो कुद्दूस एडवोकेट ने कहा कि फूल चंद कसौंधन भाजपा के नेता हैं, उनकी पत्नी चेयरमैन चुनी गई है। अपनी पत्नी को चेयरमैन के रूप में मिले अधिकारों का दुरुपयोग करने के साथ जनहित को चोट पहुंचाना उनकी आदत में शामिल हो गया है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. देवमणि तिवारी ने बताया कि नगर पंचायत में निर्मित कराए गए नालों के निर्माण में व्यापक अनियमितताएं की गई है। नालों पर ढक्कन न डाले जाने से अक्सर दुर्घटनाएं हो रही है, बारिश में गंदगी सड़क पर आ जाती है और जलजमाव होने से संक्रामक रोगों के प्रकोप के खतरे बढ़ जाते हैं। ककवा रोड रेलवे क्रासिंग पर फ्लाई ओवर के नीचे सर्विस रोड न बनने से बारिश में आवागमन में काफी कठिनाई होती है।

ये लोग रहे मौजूद
ज्ञापन देते समय डॉ. अरविंद चतुर्वेदी, धर्मेंद्र शुक्ल,पवन‌ दूबे, अब्दुल वाहिद, शिवदयाल शर्मा, विनोद कनौजिया, संजीव दूबे, गीता अग्रहरि, निजामुद्दीन, हरीराम यादव, सुनील यादव, भीम प्रकाश, सरवरी, राज अली, राजा ठाकुर, दिनेश कुमार, सोनू सिंह रघुवंशी, हरीराम यादव, विपिन यादव आदि मौजूद रहे।

Also Read

राम पथ निर्माण में लापरवाही की होगी जांच , 15 दिन में सौंपेंगे रिपोर्ट

1 Jul 2024 08:39 AM

अयोध्या अयोध्या में बनाई गई कमेटी : राम पथ निर्माण में लापरवाही की होगी जांच , 15 दिन में सौंपेंगे रिपोर्ट

हाल ही में हुई बारिश के दौरान सड़क के कई हिस्सों में धंसाव की घटनाओं के बाद उठाया गया है। मंडलायुक्त गौरव दयाल के अनुसार, यह समिति विभिन्न विभागों के प्रतिनिधियों से बनी है और इसे 15 दिनों... और पढ़ें