Amethi News :  नदी में डूबने से युवक की मौत, बहन के घर रहकर करा रहा था फालिस का इलाज

नदी में डूबने से युवक की मौत, बहन के घर रहकर करा रहा था फालिस का इलाज
UPT | नदी में डूबे हुए युवक का शव

Jun 08, 2024 18:46

उत्तर प्रदेश की अमेठी में एक युवक नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पिछले एक महीने...

Jun 08, 2024 18:46

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में एक युवक नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पिछले एक महीने से मृत युवक अपनी बहन के यहां रहकर अपना इलाज करा रहा था। नदी किनारे शौच के लिए गया था जहां नदी में फिसल गया और उसकी मौत हो गयी।

 क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर के कुड़वार थाना क्षेत्र के ब्राहिमपुर का रहने वाला मनोज निषाद अपनी बहन के घर पर रहकर पिछले एक महीने से फालिस का इलाज करवा रहा था। आज वह शौच के लिए गोमती नदी के किनारे गया था। अचानक पैर फिसल गया और पैर फिसल जाने की वजह से मनोज निषाद की नदी में गिरकर डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और नदी में उतरकर मनोज की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने मनोज के शव को गोमती नदी से बरामद कर लिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं बाजार शुकुल थाना प्रभारी तनुज पाल ने कहा कि युवक शौच के लिए नदी की तरफ गया था। जहां पैर फिसलने से वह नदी में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

5 Jul 2024 10:42 PM

अयोध्या Ayodhya News : पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल-संजयगंज मार्ग पर बाइक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बाइक चालक का एक पैर कटकर शरीर से अलग हो गया और पढ़ें