Amethi News : अवैध खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 6 ट्रैक्टर-ट्राली सीज, चकमा देकर भागे माफिया...

अवैध खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 6 ट्रैक्टर-ट्राली सीज, चकमा देकर भागे माफिया...
UPT | अवैध खनन में शामिल छह ट्रैक्टर ट्राली सीज।

Jun 01, 2024 15:14

उत्तर प्रदेश की अमेठी में अवैध खनन के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कई दिनों से पुलिस को अवैध खनन करने की सूचना मिल रही थी। देर रात पुलिस ने अवैध खनन के अड्डे पर छापा मारकर 6 ट्रैक्टर ट्रालियों...

Jun 01, 2024 15:14

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में अवैध खनन के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कई दिनों से पुलिस को अवैध खनन करने की सूचना मिल रही थी। देर रात पुलिस ने अवैध खनन के अड्डे पर छापा मारकर 6 ट्रैक्टर ट्रालियों को पकड़ा। लेकिन, अंधेरे का फायदा उठाकर सभी खनन माफिया मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी ट्रैक्टर ट्रालियों को सीज कर अवैध खनन करने वालों की तलाश में जुट गई है। 

पुलिस ने मारा छापा तो मचा हड़कंप
अमेठी के बॉर्डर क्षेत्र बाजार शुकुल इलाके में अवैध खनन का काम काफी दिनों से हो रहा है। काफी दिनों से इसकी शिकायत मिल रही थी। शुक्रवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि थाना बाजार शुकुल क्षेत्र के मंगरौली क्षेत्र में अवैध रूप से बड़े पैमाने पर अवैध खनन चल रहा है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष तनुज पाल पुलिस टीम के साथ मंगरौली स्थित बाग पहुंचे। वहां पर अवैध खनन चल रहा था। पुलिस ने मौके से 6 ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर लिया।  

माफिया की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस को आता देखकर मौके पर मजदूर, ट्रैक्टर चालक और खनन माफिया अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। थानाध्यक्ष द्वारा मौके पर मिले सभी 6 ट्रैक्टर ट्राली को बाजार शुकुल थाने पर लाया गया। ग्रामीणों से इस बारे में जानकारी करने के बाद ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया गया है। ट्रैक्टर चालक, मजदूरों और खनन माफिया की तलाश में पुलिस जुटी है।

Also Read

पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

5 Jul 2024 10:42 PM

अयोध्या Ayodhya News : पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल-संजयगंज मार्ग पर बाइक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बाइक चालक का एक पैर कटकर शरीर से अलग हो गया और पढ़ें