advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत, विपक्ष पर बोला हमला

कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत, विपक्ष पर बोला हमला
UPT | कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा

May 07, 2024 19:45

अपने नामांकन के बाद से ही कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने चुनाव प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी। मंगलवार को अपने प्रचार कार्यक्रम के दौरान...

May 07, 2024 19:45

Amethi News (Satish Varanwal) : अपने नामांकन के बाद से ही कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने चुनाव प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी। मंगलवार को अपने प्रचार कार्यक्रम के दौरान हरियापुर में मंच से संबोधन में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। इसके अलावा उन्होने अपनी प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद केंद्रीय मंत्री पर भी गंभीर आरोप लगाए ।

मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए भाजपा ने एनओसी तक नही दी
कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने जब सत्ता छोड़ी थी, तो देश पर 54 लाख करोड़ कर्ज था। जब से भाजपा सरकार आई है, तब से देश में जन्म लेने वाला हर एक बच्चा लाखों रुपए कर्ज लेकर जन्म ले रहा है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने अमेठी से हिंदुस्तान पेपर मिल, फूड पार्क और संजय गांधी अस्पताल को जिसे कि हम लोग मेडिकल कॉलेज बनवाना चाह रहे थे, उसे इन्होंने एनओसी तक नहीं दी और मांगने पर 10 तरह के बहाने बनाए । 

मंच से अग्नि वीर योजना का किया जिक्र 
अपने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि हम कांग्रेस वाले जब अंग्रेजों से नहीं डरे तो इन काले अंग्रेजों क्यों डरेंगे। कहा कि आप भाजपा प्रत्याशी से मुद्दों पर बात करिए इधर-उधर की बात ना करिए। उन्होंने अग्नि वीर योजना का भी जिक्र करते हुए कहा कि आपका लड़का 18 साल की उम्र में सेवा में जाएगा और 22 वर्ष की उम्र में आपके बीच वापस आ जाएगा इसी बात को लेकर इनके एक पदाधिकारी ने कहा कि रिटायरमेंट के बाद हम इनको अपने कार्यालय पर चौकीदार की नौकरी देंगे। बताइए यह देश का अपमान हुआ कि नहीं। मैं लगभग 40 साल 41 साल से अमेठी से जुड़ा हुआ हूं। यहां की गलियों-गलियों से परिचित हूं।

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें