किशोरीलाल शर्मा ने किया नुक्कड़ जनसभा को संबोधित : कहा- 'फिर से राजीव गांधी के सपनों की अमेठी बनाएंगे'

कहा- 'फिर से राजीव गांधी के सपनों की अमेठी बनाएंगे'
UPT | नुक्कड़ सभा करते किशोरी लाल शर्मा

May 11, 2024 19:57

किशोरीलाल शर्मा ने अमेठी विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग दिल खोल कर मिल रहे हैं

May 11, 2024 19:57

Amethi News : किशोरीलाल शर्मा ने अमेठी विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग दिल खोल कर मिल रहे हैं। हम फिर से राजीव भैया के सपनों की अमेठी बनायेंगे। इस दौरान लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया और कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देने का ऐलान किया। जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री गुलाम अहमद मीर और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ किशोरी लाल शर्मा सबसे पहले टेरी त्रिलोक पुर पहुंचे, जहां उनका स्थानीय लोगों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया।

'राजीव गांधी के सपनों को पूरा करना है'
उन्होंने कोरारी लच्छनशाह में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया और कहा कि मैं वर्ष 1983 में राजीव गांधी के साथ अमेठी में काम करने के लिए आया, तब मैं 22 वर्ष का था। राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री हुआ करते थे, लेकिन एक सांसद के रूप में उनका कार्य बेमिसाल था। लोग उन्हें राजू भैया के नाम से जानते थे। उन्होंने एक शांत प्रिय और सुंदर अमेठी बनाने का सपना संजोया था। एक बार फिर से हमें अमेठी की जनता का सम्मान और जनप्रतिनिधि से मधुर व सेवा भाव के रिश्ते को दोबारा वापस लाना है। राजीव गांधी के सपनों को पूरा करना है।

भाजपा सरकार पर लगाया आरोप
किशोरीलाल शर्मा ने कहा कि टीकरमाफी में हमारी सरकार ने 80 करोड़ की लागत से ट्रिपल आईटी बनाने का काम किया था, इस सरकार ने उसे बंद कराया। अमेठी से ऊंचाहार रेलवे लाइन गुजरनी थी, जो अमेठी के लोगों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होती। लेकिन उसे भी इस सरकार ने बंद करा दिया। आप लोग आगामी 20 मई को पंजे वाला बटन दबाकर गठबंधन उम्मीदवार के रूप में आप लोग मुझे जीताते हैं तो मैं अमेठी के सर्वांगीण विकास का वादा करता हूं।

इन जगहों पर किया संबोधन
उन्होंने बंदोइया, भीमी, बालीपुर दुहिया, भादर, ठेंगहा, बड़गांव, गोसाईगंज, कोहरा, महमदपुर में भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं एक साधारण परिवार में जन्मा व्यक्ति हूं, आप लोगों के दुख दर्द को समझता हूं। इस सरकार ने तमाम योजनाओं को जो पुरानी सरकार द्वारा शुरू किए गए तो उसे बंद करने का काम किया है।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें