अमेठी में बड़ी वारदात : धर्मकांटे पर बदमाशों का धावा, जेसीबी चालक को मौत के घाट उतारा...

धर्मकांटे पर बदमाशों का धावा, जेसीबी चालक को मौत के घाट उतारा...
UPT | हत्या के बाद पड़ताल में जुटी पुलिस।

Oct 11, 2024 16:27

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में लगातार हो रही हत्याओं से जिला थर्रा गया है। सोमवार को कोटेदार की हत्या हो जाती है। मंगलवार को पूर्व प्रधान की हत्या होती है। वहीं गुरुवार की देर रात धर्मकांटे पर सो रहे युवक विमलेश तिवारी...

Oct 11, 2024 16:27

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में लगातार हो रही हत्याओं से जिला थर्रा गया है। सोमवार को कोटेदार की हत्या हो जाती है। मंगलवार को पूर्व प्रधान की हत्या होती है। वहीं गुरुवार की देर रात धर्मकांटे पर सो रहे युवक विमलेश तिवारी पर अज्ञात बदमाशों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया। बदमाशों के हमले से युवक गंभीर रूप से घायल गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे 56 स्थित सिधियावां का है, जहां हाइवे किनारे कोयले के होलसेल डीलर बादशाह का जनता धर्मकांटा है। विमलेश पिछले पांच सालों से इसी धर्मकांटे पर रह रहा था। देर रात दो अन्य मजदूरों के साथ वह सो रहा था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर हमला किया और उसके पास मौजूद मोबाइल लूटकर फरार हो गए।
 
​​​​​​सीसीटीवी फुटेज से तलाश जारी 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने धर्मकांटे में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक विमलेश जेसीबी चलाने का काम करता था। 
पास के दुकान में भी तोड़फोड़
बदमाशों ने पास के एक दुकान में भी तोड़फोड़ की। जब अन्य मजदूरों को घटना की जानकारी हुई, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। स्थानीय पुलिस ने घायल को सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। 

आधी रात के बाद हुई वारदात
धर्मकांटे के मालिक बादशाह ने कहा कि रात करीब एक से सवा एक बजे के बीच मजदूरों ने हमें बताया कि विमलेश पर किसी ने हमला कर दिया है। जब हम मौके पर पहुंचे तो वह लहूलुहान पड़ा था। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी।

Also Read

 या देवी सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता...के मंत्रोच्चार के साथ श्रद्धालु मां दुर्गा की आराधना में रहे लीन

11 Oct 2024 06:53 PM

अयोध्या शारदीय नवरात्रि : या देवी सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता...के मंत्रोच्चार के साथ श्रद्धालु मां दुर्गा की आराधना में रहे लीन

शारदीय नवरात्रि के अंतिम दिन अयोध्या धाम से लेकर जनपद के कोने कोने में ' या देवि सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता' की ध्वनि देररात तक सुनाई देती रही। दुर्गा मंदिरों से लेकर पूजा पंडालों तक में श्रद्धालुओं की भीड़ रही। और पढ़ें