राहुल, प्रियंका पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज : कहा- इन लोगों के बारे में कोई बात नहीं कर रहा, जीतने का किया दावा

कहा- इन लोगों के बारे में कोई बात नहीं कर रहा, जीतने का किया दावा
UPT | स्मृति ईरानी

Apr 29, 2024 21:29

कांग्रेस ने अभी तक किसी को भी अमेठी और रायबरेली से मैदान में नहीं उतारा है। राहुल और प्रियंका के नाम की चर्चा जरूर होती रहती है लेकिन अभी तक किसी का भी नाम तय नहीं हुआ है।

Apr 29, 2024 21:29

Short Highlights
  • कांग्रेस ने अभी तक किसी को भी अमेठी और रायबरेली से मैदान में नहीं उतारा है
  • अमेठी से स्मृति ईरानी भाजपा के टिकट पर मैदान में हैं
Amethi News : अमेठी से भाजपा प्रत्याशी और सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला है। ईरानी ने कहा कि दोनों भाई-बहन के नाम की चर्चा कोई नहीं कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर राहुल गांधी की चर्चा हो रही होती तो हम जीत नहीं रहे होते। स्मृति ने आगे जोड़ा कि सिर्फ मीडिया में उनके नाम की चर्चा है, इसके अलावा कहीं नहीं है।

मेरे सामने कोई चुनौती नहीं : स्मृति ईरानी 
मीडिया से बात करते हुए सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरे सामने कोई चुनौती ही नहीं है। अभी तक कौन मेरे सामने लड़ेगा, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि मैं प्रतियोगिता तो तब करूंगी जब मेरे सामने कोई आएगा। मेरे सामने तो अभी कोई प्रत्याशी ही नहीं है।
 
कांग्रेस ने अभी तक किसी को भी अमेठी और रायबरेली से मैदान में नहीं उतारा है। राहुल और प्रियंका के नाम की चर्चा जरूर होती रहती है लेकिन अभी तक किसी का भी नाम तय नहीं हुआ है। ऐसी खबर आ रही है कि प्रियंका गांधी रायबरेली में चुनावी मैदान में उतर सकती हैं, लेकिन इस बात की भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए सांसद स्मृति ईरानी बार-बार गांधी परिवार पर हमला बोलती है।

पिछले लोकसभा में अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को चुनाव में हरा दिया था। 2019 के चुनाव में राहुल गांधी ने अमेठी के साथ-साथ वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ा था। अमेठी से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था जबकि वायनाड सीट पर जीत हासिल हुई थी। वहीं रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी भी जयपुर से राज्यसभा चली गई हैं। रायबरेली और अमेठी दोनों ही सीट पर कांग्रेस ने अब तक किसी को उम्मीदवार नहीं बनाया है।

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें