Amethi News :  बिजली की वायरिंग ठीक करते समय करंट की चपेट में आने से मिस्त्री की हुई मौत, परिवार में छाया मातम

बिजली की वायरिंग ठीक करते समय करंट की चपेट में आने से मिस्त्री की हुई मौत, परिवार में छाया मातम
UPT | अस्पताल में रोते मृतक के परिजन।

Jun 23, 2024 21:12

उत्तर प्रदेश की अमेठी में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बिजली की वायरिंग की रिपेरिंग करते समय मिस्त्री इन्वेंटर के करंट की चपेट में आ गया। जिससे वह घायल हो गया। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

Jun 23, 2024 21:12

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बिजली की वायरिंग की रिपेरिंग करते समय मिस्त्री इन्वेंटर के करंट की चपेट में आ गया। जिससे वह घायल हो गया। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मिस्त्री को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मिस्त्री को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई।

यह है पूरा मामला
दरअसल, यह घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कोरारी गिरधर शाह गांव का है। जहां बिजली मिस्त्री जितेंद्र गौतम गांव के ही रहने वाले आदित्य गुप्ता पुत्र स्वामी नाथ गुप्ता के घर पर बिजली का वायररिंग ठीक कर रहा था की अचानक वायरिंग ठीक करते समय वह करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। करंट लगने की सूचना मिलने पर जितेंद्र के परिजन उपचार के लिए अमेठी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां पर सीएचसी के डॉक्टरों ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी
परिजनों को अमेठी सीएचसी के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं हुआ, तब परिजनों ने जितेंद्र को रेफर कराकर जिला अस्पताल ले गए।  वहां डॉक्टरों ने जितेंद्र को मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Also Read

पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

5 Jul 2024 10:42 PM

अयोध्या Ayodhya News : पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल-संजयगंज मार्ग पर बाइक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बाइक चालक का एक पैर कटकर शरीर से अलग हो गया और पढ़ें