अमेठी में दर्दनाक हादसा : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत
UPT | अमेठी में सड़क हादसा

May 21, 2024 19:48

अमेठी के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ। गाजीपुर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि...

May 21, 2024 19:48

Amethi News : अमेठी के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ। गाजीपुर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि हेलमेट पहनने के बावजूद बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही दोनों के परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी।

यह रही पूरी घटना
बताया गया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुए इस हादसे को देखकर आसपास के लोगों की रूह कांप गई। देखने वाले बताते हैं कि बाइक इतनी तेज थी, कि डिवाइडर से टकराकर करीब 200 मीटर दूर तक घिसटती चली गई। घटना के बाद राहगीरों ने तुरंत यूपीडा और पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बाजार शुकुल थानाध्यक्ष तनुज पाल दोनों युवकों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं से शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद हादसे में आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मृतक युवकों में एक युवक की पहचान देवजीत घोष पुत्र तपन कुमार घोष निवासी दक्षिण सुदर्शनगंज, लालगोला, मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है। जबकि दूसरे युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

एक युवक की पहचान नहीं
मिली जानकारी के अनुसार दोनों गाजीपुर से लखनऊ जा रहे थे और बाइक राइडर थे। बाजार शुकुल थानाध्यक्ष तनुज पाल ने बताया कि "दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक की पहचान हो चुकी है, जबकि दूसरे की पहचान की कोशिश जारी है।" बताया जा रहा है कि दोनों गाजीपुर से लखनऊ जा रहे थे और एक बाइक पर सवार थे। मृतकों में एक युवक की पहचान के बाद दूसरे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इस घटना को लेकर सड़क सुरक्षा के मुद्दे पर फिर सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि प्रशासन को चाहिए कि वह इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए।

Also Read

पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

5 Jul 2024 10:42 PM

अयोध्या Ayodhya News : पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल-संजयगंज मार्ग पर बाइक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बाइक चालक का एक पैर कटकर शरीर से अलग हो गया और पढ़ें