Ayodhya News : पति को भोजन देकर स्नान करने घर के अंदर गई पत्नी, थोड़ी देर बाद मुंडेर के बांस से लटका मिला शव

पति को भोजन देकर स्नान करने घर के अंदर गई पत्नी, थोड़ी देर बाद मुंडेर के बांस से लटका मिला शव
UPT | अयोध्या

Oct 18, 2024 19:11

25 वर्षीय विवाहिता ममता कुमारी पत्नी प्रेम कुमार कोरी का शव शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे घर के भीतर बास के मुंडेर पर साड़ी के सहारे लटकता मिलने से...

Oct 18, 2024 19:11

Short Highlights

 

 

Ayodhya News : बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के डेहरियावा गांव निवासी 25 वर्षीय विवाहिता ममता कुमारी का शव शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे घर के भीतर बास के मुंडेर पर साड़ी के सहारे लटकता मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। आनन फ़ानन में गांव वालों की मदद से पति ने सीएचसी पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, डेहरियावा गांव निवासी प्रेम कुमार की पत्नी ममता शुक्रवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे पति को भोजन देकर अन्दर स्नान करने चली गयी। घर से काफी देर तक बाहर न निकलने पर पति और परिवार वालों का मन सशंकित होने लगा। कई आवाज भी दी। घर के अंदर से दरवाजा बन्द होने के चलते लोग सीढ़ी से घर के अन्दर गए। जहां विवाहिता को मुंडेर की बांस से फांसी पर लटका देख कर हड़बड़ा गए। परिवार वालों के शोर पर ग्रामीण भी जुट गए।

अस्पताल लाने से पहले ही तोड़ा दम
ग्रामीणों ने शव को उतार कर एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पहुंचा दिया। जहां डॉक्टर जितेंद्र पांडेय ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। और मेमो द्वारा सूचना कोतवाली भेज दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई शुरू की गई। चिकित्सक जितेंद्र पांडेय ने बताया कि अस्पताल लाने से पूर्व मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें : Hathras News : नेत्र परीक्षण अधिकारी ने सीएमओ पर पिटाई और जातिसूचक गालियों का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

मायके वालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने किया पंचनामा
घटना की जानकारी होने के बाद मायके पक्ष के लोग भी सामुदायिक अस्पताल बीकापुर पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस द्वारा मृतक के पति और मायके पक्ष से पूछताछ करके पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका का मायका सुल्तानपुर जिले के मझुआरा धनपतगंज में है। विवाह वर्ष 2019 में हुआ था।

ये भी पढ़ें : Jaunpur News :  पुलिस ने पेट्रोलपंप कर्मी से हुए लाखों के लूट का किया खुलासा, दो लुटेरे गिरफ्तार

ग्राम प्रधान राहुल पाल ने बताया कि मृतका के एक चार वर्षीय पुत्र भी है। परिवार बहुत ही गरीब है तथा अन्य भाइयों से अलग रहता है। पति की गम्भीर दुर्घटना हुई थी। जिसका इलाज अभी भी चल रहा है।  प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मायके पक्ष द्वारा अभी कोई शिकायत नहीं की गई है।

Also Read

वर्तमान अध्यक्ष ने लगाया असंवैधानिक तरीके से चुनाव कराने का आरोप, जानिए पूरा माजरा

18 Oct 2024 07:24 PM

अयोध्या IMA की अयोध्या इकाई में दो फाड़ : वर्तमान अध्यक्ष ने लगाया असंवैधानिक तरीके से चुनाव कराने का आरोप, जानिए पूरा माजरा

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की अयोध्या इकाई में दो फाड़ हो गया है। एक गुट ने 11 नवंबर को ही आईएमए का चुनाव कराकर अध्यक्ष और कार्यकारिणी बना ली और पढ़ें