विशेष अभियान : वाहन चेकिंग के दौरान बाइक चोर गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान बाइक चोर गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार
UPT | चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया गिरोह

Oct 09, 2024 18:56

अपराध नियंत्रण के लिए एसएसपी राजकरण नैय्यर के निर्देश पर अयोध्या जनपद में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रुदौली पुलिस ने बुधवार को एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया...

Oct 09, 2024 18:56

Short Highlights

*मोटरसाइकिल चोर गैंग का खुलासा, चोरी की 04 बाइक भी बरामद*

*पार्ट अलग अलग कर कबाड़ी को बेच देते, दोनों कबाड़ियों की तलाश शुरू*

Ayodhya News :अपराध नियंत्रण के लिए एसएसपी राजकरण नैय्यर के निर्देश पर अयोध्या जनपद में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रुदौली पुलिस ने बुधवार को एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ के बाद युवक ने मोटरसाइकिल चोर गैंग का खुलासा किया। पुलिस ने पुरंत कार्रवाई करते हुए दो अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया।

बाइक के पुर्जों को बेचते थे कबाड़ में
स्पेशल अभियान के अंतर्गत रुदौली कोतवाली पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। तभी मनीष निषाद निवासी मोहल्ला शेखाना चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया। पूछताछ में मनीष ने गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में भी बता दिया। इससे रुदौली पुलिस ने तुरंत दबिश देकर फकरे आलम और मोहम्मद साजिद अली को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से तीन अन्य चोरी की बाइक भी बरामद की हैं। फकरे आलम ने बताया कि वह चोरी की बाइकों को काटकर पुर्जे अलग करता था और इन पुर्जों  को कबाड़ी को बेचता था।



बाइकों के पुर्जे खरीददार की तलाश
पुलिस का कहना है कि दो कबाड़ी, सजनू शाह और इंसाफ अली भी जांच के दायरे में हैं। जिनके बारे में जानकारी मिल चुकी है। उन्हें भी पुलिस पकड़ने का प्रयास कर रही है।

चारों के पास से यह मिला सामान
चोरों के पास से पुलिस को 10 मोटरसाइकिल रिम स्टील, 6 एलाईविल रिम, 4 साइलेन्सर, 4 आगे के शाकर, 4 पीछे के शाकर, 4 टंकी विभिन्न मोटरसाइकिल की, 40 मीटर, 2 हेडलाइट, 2 चेन कवर आदि सामान बरामद हुआ है। कार्रवाई टीम में कोतवाल संजय मौर्य के अलावा एसआई शत्रुघ्न यादव, प्रमोद कुमार, मुनिमन रंजन दूबे, कांस्टेबल ताबिश आलम, रामकिशुन यादव, संतोष यादव, प्रसून सिंह मेहता आदि शामिल रहे।

Also Read

सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

9 Oct 2024 07:20 PM

अयोध्या अयोध्या पहुंची भाजपा महिला मोर्चा मंत्री : सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री डॉ ममता पांडेय बुधवार को अयोध्या पहुंचीं। पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश मंत्री ने कहा कि मोदी और योगी सरकार की नीतियों के कारण पूरे प्रदेश की जनता में भाजपा के प्रति उत्साह है... और पढ़ें