advertisements
advertisements

अवैध संबंधों के चलते हुई थी कुलदीप की हत्या : बाराबंकी पुलिस ने हत्यारोपी पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

बाराबंकी पुलिस ने हत्यारोपी पति-पत्नी को किया गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Apr 04, 2024 18:55

कुर्सी थाना क्षेत्र के टीकरहार गांव के रहने वाले संदीप ने कुर्सी थाने में तहरीर देकर शिकायत की थी की 31 मार्च से उनका भाई कुलदीप लापता है। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद कुलदीप का शव 2 अप्रैल को गांव के ही एक खेत में मिला।

Apr 04, 2024 18:55

Barabanki News : बाराबंकी पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से पुलिस ने आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या की गई थी।

31 मार्च से गायब था कुलदीप, 2 अप्रैल का मिला था शव
कुर्सी थाना क्षेत्र के टीकरहार गांव के रहने वाले संदीप ने कुर्सी थाने में तहरीर देकर शिकायत की थी की 31 मार्च से उनका भाई कुलदीप लापता है। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद कुलदीप का शव 2 अप्रैल को गांव के ही एक खेत में मिला। कुलदीप के भाई संदीप ने आशंका जताई थी कि उसके भाई की हत्या सविता देवी और रामाज्ञा सिंह द्वारा की गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने रामाज्ञा सिंह और उनकी पत्नी सविता देवी से कड़ी पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात स्वीकार की। दोनों के निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल स्टील का बट्टा और मृतक का आधा जला हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया।

धोखे से घर बुलाकर की हत्या
पुलिस के खुलासे में सामने आया कि अवैध संबंधों के चलते कुलदीप की हत्या की गई थी। कुलदीप का रामाज्ञा सिंह की पत्नी सविता देवी के साथ अवैध संबंध थे। जिसकी भनक रामाज्ञा को लग गई थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी से कुलदीप को बुलाने की बात कही थी। रामाज्ञा के कहने पर सविता ने कुलदीप को बुलाया, जिसके बाद स्टील के बट्टा से मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी। खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुमार शुक्ला, उप निरीक्षक तेज बहादुर सिंह, कांस्टेबल सोनू तेवतिया, कांस्टेबल मनोज राजपूत, आरक्षी साधना सरोज शामिल हैं।
 

Also Read

संत भीखादास आश्रम परिसर में पीपल के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

20 Apr 2024 09:49 PM

अयोध्या Ayodhya News : संत भीखादास आश्रम परिसर में पीपल के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

खंडासा थाना क्षेत्र के संत भीखा दास तपोस्थली परिसर स्थित पीपल के पेड़ की डाल से संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पीठ पर बैग टंगे हुए रस्सी के सहारे फंदे से लटका हुआ था। शनिवार को सुबह ग्रामीण पूजा के लिए मंदिर जा रहे थे तभी पेड़ से लटके युवक पर उनकी निगाह पड़ी और भयभीत ह... और पढ़ें