नाबालिग से अश्लील हरकत : मौलाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल, बीमार भाई के इलाज के लिए कई थी पीड़िता

मौलाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल, बीमार भाई के इलाज के लिए कई थी पीड़िता
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

Sep 20, 2024 16:38

बाराबंकी में नाबालिग से अश्लील हरकत करने के मामले में आरोपी मौलाना को पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है। मौलाना के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।

Sep 20, 2024 16:38

Barabanki News : बाराबंकी में नाबालिग से अश्लील हरकत करने के मामले में आरोपी मौलाना को पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है। मौलाना के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया। मामला नगर कोतवाली इलाके का है जहां पर एक नाबालिग अपने भाई के बीमार होने पर पानी लेकर फूंक कराने मौलाना हबीब अहमद निवासी बेगमगंज के यहां गई थी। 

अकेले देख मौलाना ने अश्लील हरकत करते हुए उसको पकड़ लिया
बच्ची को अकेले देख मौलाना ने अश्लील हरकत करते हुए उसको पकड़ लिया और अश्लील हरकत करने लगा। इसके बाद बच्ची किसी तरीके से छूट कर अपने घर पहुंची। बच्ची काफी डरी सहमी थी। परिजनों को सारी बात बताई इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत नगर कोतवाली पुलिस से की। 

पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया 
पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और एसपी के निर्देश पर आरोपी मौलाना हबीब अहमद को गिरफ्तार कर लिया। विधिक कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया है।  अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि ऐसे लोग जो दरगाह जैसी पवित्र जगह पर काम करते हैं ऐसी हरकतें कर रहे हैं, इसलिए लोगों को भी अंधविश्वास से दूर रहना चाहिए और समाज में कोई भी ऐसा करेगा तो कानून उसके साथ सख्ती से पेश आएगा। 

Also Read

अयोध्या में बोले डिप्टी सीएम केशव - बिल्ली की भाग से कभी-कभी छीटा टूटता है, समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्तवादी पार्टी

20 Sep 2024 08:09 PM

अयोध्या Ayodhya News अयोध्या में बोले डिप्टी सीएम केशव - बिल्ली की भाग से कभी-कभी छीटा टूटता है, समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्तवादी पार्टी

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे। यहां आईटीआई में प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के लाइव प्रसारण में शरीक हुए। दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम विश्वकर्मा योजना की शुरुआत की और पढ़ें