Barabanki News : मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क
UPT | पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई।

Jun 10, 2024 23:14

जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टेरा निवासी मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला सरगना मो. तारिक पर जैदपुर थाने एनडीपीएस  गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। जबकि गिरोह के एक अन्य सदस्य सरगना तारिक का करीबी सक्रिय सदस्य टेरा निवासी मो. शादाब पर जैदपुर थाने में एनडीपीएस व गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

Jun 10, 2024 23:14

Barabanki News : लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद एक बार फिर से पुलिस और प्रशासन सक्रिय हो गया है। बाराबंकी में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के सरगना व सक्रिय सदस्य की करोड़ों रुपये की चल और अचल संपत्ति को सोमवार को भारी पुलिस बल व प्रशासन की मौजूदगी में कुर्क कर लिया गया। 

जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टेरा निवासी मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला सरगना मो. तारिक पर जैदपुर थाने एनडीपीएस  गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। जबकि गिरोह के एक अन्य सदस्य सरगना तारिक का करीबी सक्रिय सदस्य टेरा निवासी मो. शादाब पर जैदपुर थाने में एनडीपीएस व गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। सोमवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अपने व परिजनों के नाम से बनाई गई करोड़ों रुपये से अधिक की चल-अचल संपत्ति को जब्त कर लिया गया।

गिरोह के सरगना तारिक व उसके करीबी शादाब ने यह संपत्ति बीते आठ दस सालों में अपराध व मादक पदार्थों की तस्करी करके अर्जित की थी। जब्त की गई संपत्तियों में गिरोह के सरगना तारिक अनवर की माता के नाम ग्राम कोला गडबड़ी में करीब 40 लाख रुपये से अधिक का भूखंड व राइस मिल शामिल हैं। जबकि इसी गांव में गिरोह के सदस्य शादाब की मां के नाम 25 लाख रुपये से बनी 18 दुकानें शामिल है। इसके अलावा भी परिजनों के नाम भी संपत्ति दर्ज है जिसकी भी कुर्की के आदेश है। फिलहाल बाराबंकी पुलिस प्रशासन लगातार तस्कर माफिया के खिलाफ कार्रवाई करता है, लेकिन उसके बाद भी जनपद में तस्करी का काम रूक नहीं रहा। 

Also Read

बदमाशों ने चलाई गोली तो पुलिस ने किया ये हाल, जानें मुठभेड़ की पूरी स्टोरी...

27 Jul 2024 08:39 AM

बाराबंकी Barabanki News : बदमाशों ने चलाई गोली तो पुलिस ने किया ये हाल, जानें मुठभेड़ की पूरी स्टोरी...

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत रात में की जा रही चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों... और पढ़ें