Barabanki News : हिंसक जानवर की दहशत कायम, कई मवेशियों पर हमला, जानें क्या कर रहा वन विभाग

हिंसक जानवर की दहशत कायम, कई मवेशियों पर हमला, जानें क्या कर रहा वन विभाग
UPT | बाराबंकी में हिंसक जानवर की दहशत कायम।

Sep 23, 2024 10:10

बाराबंकी जनपद में जंगली जानवर की दहशत कायम है। अभी दो दिन पहले सुबेहा इलाके में दो महिलाओं समेत तीन लोगों और तीन मवेशियों को जंगली जानवर ने हमला कर घायल किया था। उसके बाद देवा क्षेत्र में भी जंगली...

Sep 23, 2024 10:10

Barabanki News : बाराबंकी जनपद में जंगली जानवर की दहशत कायम है। अभी दो दिन पहले सुबेहा इलाके में दो महिलाओं समेत तीन लोगों और तीन मवेशियों को जंगली जानवर ने हमला कर घायल किया था। उसके बाद देवा क्षेत्र में भी जंगली जानवर की दहशत है।

कई मवेशियों पर हमला
देवा क्षेत्र में जंगली जानवर का आतंक जारी है। इससे ग्रामीण काफी भयभीत हैं। रविवार की देर शाम जंगली जानवर ने फिर एक मवेशी पर हमला बोल दिया। घटना के बाद वन विभाग की टीम ने गांव में डेरा डाल दिया है। रविवार की शाम करीब साढ़े सात बजे देवा कोतवाली क्षेत्र के बगिया मजरे सालेहनगर गांव में जंगली जानवर ने फिर एक बछिया पर हमला कर दिया और पैर का मांस नोंचकर भाग गया। शनिवार की रात भी इसी गांव के निवासी शिवराज की बछिया पर जंगली जानवर ने हमला किया था। इससे पहले जंगली जानवर कई मवेशियों पर हमला कर चुका है। शुरुआत में एक बकरी को मौत के घाट उतारने के बाद जंगली जानवर का कहर सालेहनगर गांव में लगातार जारी है।

गांव में पिंजड़ा लगाया
जंगली जानवर से ग्रामीण काफी दहशत में हैं। काफी प्रयास के बाद भी उसे पकड़ने में वन विभाग की टीम को सफलता नहीं मिल पा रही है। वन क्षेत्राधिकारी मयंक सिंह ने बताया कि गांव में वन विभाग की टीम तैनात है। घटना की सूचना मिली है। टीम एक्टिव है। सोमवार को गांव में पिंजड़ा लगाया जाएगा।

Also Read

पुलिस मुठभेड़ में लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूट करने वाला वांछित लुटेरा गिरफ्तार, साथी फरार

23 Sep 2024 07:53 PM

अयोध्या Ayodhya News : पुलिस मुठभेड़ में लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूट करने वाला वांछित लुटेरा गिरफ्तार, साथी फरार

लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर रैकी कर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला लुटेरा संक्षिप्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया... और पढ़ें