Barabanki News : युवक की अपहरण के बाद हत्या, अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला...

युवक की अपहरण के बाद हत्या, अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला...
UPT | तालाब में मिला युवक का शव।

Aug 22, 2024 13:04

बाराबंकी के एक युवक का गैर जनपद के तालाब में शव मिला था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इनमें तीन नामजद और एक अज्ञात था। पुलिस ने इस मामले में...

Aug 22, 2024 13:04

Barabanki News : बाराबंकी के एक युवक का गैर जनपद के तालाब में शव मिला था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इनमें तीन नामजद और एक अज्ञात था। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
ये है पूरा मामला
जनपद के कोतवाली हैदरगढ़ के लाही गांव से मंगलवार की से लापता 30 वर्षीय युवक का शव संदिग्थ परिस्थितियों में बुधवार को पड़ोसी जनपद रायबरेली के थाना शिवगढ़ अंतर्गत तालाब से बरामद हुआ। परिजनों के मुताबिक, शव पर लाठी डंडों के निशान थे। उसकी आंख और गुप्तांग पर चोट के निशान थे।

ये है पिता को आरोप
मृतक के पिता ने कोतवाली हैदरगढ़ में दी गई तहरीर में बताया कि मंगलवार की शाम लगभग 5 से 6 बजे के बीच उनका पुत्र गोविंद कुमार रानी तालाब पर शौच के लिए गया था। तभी गांव निवासी श्यामू सिंह व संजय सिंह के दामाद एवं रेखा के पति सहित एक अज्ञात व्यक्ति दो मोटरसाइकिलों से तालाब पर पहुंचे और मारने पीटने के बाद जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर लाही बॉर्डर की ओर ले जाते दिखाई पड़े। इसके बाद से उनका पुत्र लापता था। देर रात तक पुत्र का पता न चलने पर सूचना पुलिस को दी गई। 

तालाब में मिली थी लाश
मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करने के बाद श्यामू सिंह को पकड़कर कोतवाली ले आई। बुधवार सुबह धान की निराई करने के लिए गए लोगों ने खेत के बगल के तालाब में एक शव पड़ा देखा। परिजनों के मुताबिक, शव पर लाठी डंडों के चोट के निशान थे। उसकी आंख और गुप्तांग पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश में जुटी थी। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों, श्यामू सिंह, संजय सिंह और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। 

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें