advertisements
advertisements

बाराबंकी में बस और ट्रक में टक्कर : तेज रफ्तार के कहर से 6 मासूम बच्चों की मौत, इस कारण हुआ हादसा 

तेज रफ्तार के कहर से 6 मासूम बच्चों की मौत, इस कारण हुआ हादसा 
UPT | बाराबंकी में सड़क हादसा

Apr 02, 2024 19:29

बच्चों को बस लखनऊ से चिड़ियाघर घुमाकर वापस ला रही थी। जानकरी के मुताबिक इसमें 6 बच्चों की मौत हो गई है।

Apr 02, 2024 19:29

Barabanki News : बाराबंकी से इस वक़्त की दर्दनाक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बाराबंकी के देव क्षेत्र के बिशनपुर इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बच्चों को बस लखनऊ से चिड़ियाघर घुमाकर वापस ला रही थी। जानकारी के मुताबिक इसमें 6 बच्चों की मौत हो गई है।

बाराबंकी में आज शाम तेज रफ्तार स्कूली बस पलट गई। हादसे में 6 बच्चों की मौत होने की जानकारी आ रही है। जबकि 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गया। हादसे के बाद घटना की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया गया।

सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए पहले स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया गया। जिसके बाद कुछ बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पूरा मामला देवा कोतवाली इलाके के सलारपुर गांव के पास का है। जहां पर सूरतगंज इलाके के स्कूल के बच्चे पिकनिक मनाने लखनऊ गए हुए थे। वापस आते वक्त यह हादसा हुआ है।

Also Read

दो दिन पहले स्कूल से गायब छात्र का शव जंगल में मिला, पैसे को लेकर उतारा मौत के घाट

21 Apr 2024 12:53 AM

अमेठी Amethi News : दो दिन पहले स्कूल से गायब छात्र का शव जंगल में मिला, पैसे को लेकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश की अमेठी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो दिन पहले स्कूल से गायब छात्र का शव शनिवार शाम को जंगल में मिला। परिजनों ने... और पढ़ें