बाराबंकी में बस और ट्रक में टक्कर : तेज रफ्तार के कहर से 6 मासूम बच्चों की मौत, इस कारण हुआ हादसा 

तेज रफ्तार के कहर से 6 मासूम बच्चों की मौत, इस कारण हुआ हादसा 
UPT | बाराबंकी में सड़क हादसा

Apr 02, 2024 19:29

बच्चों को बस लखनऊ से चिड़ियाघर घुमाकर वापस ला रही थी। जानकरी के मुताबिक इसमें 6 बच्चों की मौत हो गई है।

Apr 02, 2024 19:29

Barabanki News : बाराबंकी से इस वक़्त की दर्दनाक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बाराबंकी के देव क्षेत्र के बिशनपुर इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बच्चों को बस लखनऊ से चिड़ियाघर घुमाकर वापस ला रही थी। जानकारी के मुताबिक इसमें 6 बच्चों की मौत हो गई है।

बाराबंकी में आज शाम तेज रफ्तार स्कूली बस पलट गई। हादसे में 6 बच्चों की मौत होने की जानकारी आ रही है। जबकि 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गया। हादसे के बाद घटना की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया गया।

सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए पहले स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया गया। जिसके बाद कुछ बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पूरा मामला देवा कोतवाली इलाके के सलारपुर गांव के पास का है। जहां पर सूरतगंज इलाके के स्कूल के बच्चे पिकनिक मनाने लखनऊ गए हुए थे। वापस आते वक्त यह हादसा हुआ है।

Also Read

रौनाही थाना क्षेत्र में बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड में दोनों अभियुक्तों को आजीवन कारावास

26 Jul 2024 09:30 PM

अयोध्या Ayodhya News : रौनाही थाना क्षेत्र में बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड में दोनों अभियुक्तों को आजीवन कारावास

वर्ष 2019 में रौनाही क्षेत्र में बियर के सेल्स मैन प्रहलाद यादव उसके साथी रमेश यादव के खाने में जहर देकर नृशंस हत्या करने के बहुचर्चित मामले में दोष सिद्ध दो अभियुक्तों अखिलेश कुमार गुप्ता उर्फ पवन व शिवशंकर श्रीवास्तव को आजीवन कारावास से दंडित किया है। साथ ही जहर देने की धारा... और पढ़ें