Barabanki News : कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | सड़क हादसे में मृत युवक।

Oct 21, 2024 09:46

बाराबंकी में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए...

Oct 21, 2024 09:46

Barabanki News : बाराबंकी में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
मामला नगर कोतवाली के फतहाबाद का है, जहां पर 22 वर्षीय निलेश यादव और 23 वर्षीय कमलेश कुमार बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी बीच, तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, मौका देखकर कार सवार मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।
 
चालक को तलाश रही पुलिस
आपको बता दें कि तेज रफ्तार के कारण बाराबंकी में आएदिन सड़क हादसे हो रहे हैं। जिसमें लोगों की जान जा रही है। प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कब्जे में ली गई कार के आधार पर कार चालक की तलाश की जा रही है।

Also Read