Barabanki News : उपचुनाव के बारे में क्या बोल गईं महिला आयोग की उपाध्यक्ष, ये कुछ अलग सा है...

उपचुनाव के बारे में क्या बोल गईं महिला आयोग की उपाध्यक्ष, ये कुछ अलग सा है...
UPT | लोगों से मुलाकात करतीं महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव।

Oct 16, 2024 17:31

उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के बाबत राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव ने राहुल गांधी समेत बाकी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले के चुनावों में भी इन सभी ने मुंह की...

Oct 16, 2024 17:31

Barabanki News : उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के बाबत राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव ने राहुल गांधी समेत बाकी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले के चुनावों में भी इन सभी ने मुंह की खाई है। यूपी की दस सीटों पर होने वाले उपचुनावों में भी वह मुंह की ही खाएंगे। मिल्कीपुर सीट पर चुनाव की तारीखों का फैसला चुनाव आयोग को करना है। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। इसके अलावा भाजपा द्वारा खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष न बनाकर उपाध्यक्ष बनाए जाने पर अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी लीडरशिप ने जो भी मेरे लिये तय किया है, उसके लिये वह तैयार हैं।

कारागार का भी निरीक्षण किया
उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव आज बाराबंकी में महिला उत्पीड़न की शिकायतों एवं समस्याओं पर जिले के आलाधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचीं थीं। बैठक के बाद वह बाराबंकी जिला कारागार का निरीक्षण करने पहुंचीं। वहां की व्यवस्थाएं देखीं। निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि जेल में महिलाओं के लिये काफी अच्छी व्यवस्थाएं हैं। काफी साफ सफाई भी है। जेल में सभी कैदियों का काफी ध्यान रखा जा रहा है। इसके अलावा जेल में कैदियों को अलग अलग एक्टिविटी से जोड़ा गया है। उनके अंदर हुनर पैदा किया जा रहा है। जिससे जब वह बाहर निकलें तो हुनरमंद हो जाएं और अपनी आजीविका अच्छे से चला सकें।

तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग को करना है
यूपी की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के बाबत अपर्णा यादव ने कहा कि भाजपा सभी सीटों पर जीत का परचन लहराएगी और राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी पार्टियों को मुंह की खानी पड़ेगी। मिल्कीपुर सीट पर चुनाव का ऐलान न होने और अखिलेश यादव के जंग वाले बयान पर अपर्णा यादव ने कहा कि तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग को करना है। इसमें पक्ष या विपक्ष का कोई रोल नहीं होता हे। बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए बवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे मामले पर मुख्यमंत्री खुद नजर बनाए हुए हैं। जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा भाजपा द्वारा खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष न बनाकर उपाध्यक्ष बनाए जाने पर अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी लीडरशिप ने जो भी मेरे लिये तय किया है, उसके लिये वह तैयार हैं। वह सेवा के लिये आई हैं और अपना काम पूरी राष्ट्रवादिता के साथ कर रही हैं। आगे भी इसी तरह से काम करती रहेंगी।

Also Read

दो दिवसीय प्रधानमंत्री खेल प्रतियोगिता का भव्य उद्घाटन, खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन

16 Oct 2024 06:49 PM

अयोध्या Ayodhya News : दो दिवसीय प्रधानमंत्री खेल प्रतियोगिता का भव्य उद्घाटन, खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन

प्रधानमंत्री खेल प्रतियोगिता उद्घाटन बुधवार को बाबा बाजार में पूर्व सासंद लल्लू सिंह ने दीप प्रज्जवलन तथा ध्वजारोहण कर किया। श्री राम सेवक इण्टर कालेज बाबा बाजार में आयोजित हो रही है प्रतियोगिता... और पढ़ें