Ayodhya News : हरियाणा में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही विनेश फोगाट पर बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर भड़की पार्टी

हरियाणा में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही विनेश फोगाट पर बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर भड़की पार्टी
UPT | पत्रकारों से बात करते कांग्रेस प्रदेश सचिव जयकरण वर्मा।

Sep 10, 2024 01:06

हरियाणा में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं विनेश फोगट पर भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है।

Sep 10, 2024 01:06

Ayodhya News : एथलीट विनेश फोगट के राजनीतिक में आते ही कुश्ती संघ के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा के पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह हमलावर हो गए हैं। जिस पर कांग्रेस नेताओं ने आड़े हाथों लिया है। विनेश फोगट हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हैं।

कांग्रेस के महासचिव जयकरण वर्मा ने सोमवार को पत्रकारों के साथ बातचीत में  भाजपा के पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह पर जमकर भड़ास निकाली। चुनौती  दी है कि हरियाणा आकर भाजपा का प्रचार करें, अपनी शक्ति दिखाएं व जीत दर्ज कराएं। कहा कि विनेश फोगाट जो हमारे तिरंगे के लिए लड़ने का काम करती हैं। बृजभूषण शरण सिंह का बयान आया था कि अगर ओलंपिक में मेडल नहीं आया तो बृजभूषण शरण सिंह को खुशी होती है।

भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह का बयान शर्मनाक 
कांग्रेस प्रदेश सचिव जयकरण वर्मा सवाल करते हैं कि क्या देश के लिए मेडल लाना गलत है। जो देश का तिरंगा ऊंचा करती है, उस पर बृजभूषण शरण सिंह का बयान शर्मनाक है। बयान पर उन्हें शर्म आनी चाहिए। उनका दिया गया बयान क्या देश के खिलाफ नहीं है। क्या यह बीजेपी का बयान माना जाए। क्या यह देशद्रोह के श्रेणी में नहीं आता है। यह भी बात सामने आ रही है कि बृज भूषण शरण सिंह हरियाणा में जाकर देश की बेटी को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेंगे। तो मैं भी कांग्रेस का प्रदेश सचिव बृजभूषण शरण सिंह को हरियाणा में आने का आमंत्रण भेजता हूं। आप लोगों के माध्यम से उनको आमंत्रण दे रहा हूं कि वह आएं और अपनी शक्ति का प्रदर्शन करें। हरियाणा चुनाव में भाजपा के अपने वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच साझा करें। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं अगर उनको 20 सीटे हरियाणा में मिलने वाली होगी दो सीट भी भारतीय जनता पार्टी को नसीब नहीं होगी। 

Also Read

आनंदीबेन पटेल ने कहा- आत्मनिर्भर बनें और दूसरों को दें रोजगार

19 Sep 2024 08:01 PM

अयोध्या कृषि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राज्यपाल : आनंदीबेन पटेल ने कहा- आत्मनिर्भर बनें और दूसरों को दें रोजगार

आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के 26वें दीक्षांत समारोह में प्रदेश की कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने अपने भाषण में कहा कि कठिन परिश्रम और दृढ़ संकल्प के चलते विश्वविद्यालय ने नैक में उच्च ग्रेड A++ प्राप्त किया... और पढ़ें