कुमारगंज में भीषण सड़क हादसा : आमने-सामने हुई बाइक की टक्कर, एक की मौत, चार लोग घायल

आमने-सामने हुई बाइक की टक्कर, एक की मौत, चार लोग घायल
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Sep 13, 2024 01:36

कुमारगंज में भीषण सड़क हादसा हुआ है। आमने-सामने तेज रफ्तार दो बाइक टकराई है। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक एक महिला व बालक घायल है...

Sep 13, 2024 01:36

Short Highlights
  • घायलों में दो युवक, एक महिला व चार वर्ष का एक बच्चा शामिल
  • प्राथमिक उपचार के बाद हालात गंभीर देख हुए मेडिकल कॉलेज रेफर किए गए

Ayodhya News : अयोध्या - रायबरेली राजमार्ग पर गुरुवार को कुमारगंज में भीषण सड़क हादसा हुआ है। आमने-सामने तेज रफ्तार दो बाइक टकराई है। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक एक महिला व चार वर्ष का एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ हैं। सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और 108 एंबुलेंस पहुंची। घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर हालात गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। वहीं मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक हलियापुर थाना क्षेत्र के तिरहुत पूरे हितलाल गांव निवासी संजय कुमार मोटरसाइकिल से अपनी पत्नी उषा व 4 साल के बेटे आर्यन को लेकर कुमारगंज थाना क्षेत्र के बहबरमऊ गांव अपनी ससुराल जा रहे थे। जैसे ही बीसा का पुरवा सिधारी बाजार संपर्क मार्ग स्थित खपड़े मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से एक बाइक पर सवार दो युवक तेज रफ्तार में आ रहे थे। जिससे दोनों में आमने-सामने तेज टक्कर हो गई। दोनों बाइक सवार सभी लोग रोड़ पर बाइक के साथ इधर-उधर पड़े थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पीआरबी पुलिस और एंबुलेंस ने सभी घायलों को इलाज के लिए 100 शैय्या अस्पताल कुमारगंज पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने मो. इमरान को देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।

इलाज कर रहे डॉ संतोष कुमार सिंह, डॉ विकास यादव ने संजय कुमार पुत्र सुनील, उषा पत्नी संजय कुमार व 4 साल के बेटे आर्यन व दूसरा बाइक सवार चांद बाबू पुत्र सिराज अहमद का प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

प्रेग्नेंट महिला ऊषा की हालत नाजुक 
डॉक्टर ने बताया कि घायल उषा की हालत गंभीर बनी हुई है वह प्रेग्नेंट भी है। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंचे एनडीए चौकी प्रभारी अभय सिंह ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुमारगंज पुलिस का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने जनपद में चलाया स्वच्छता अभियान

17 Sep 2024 10:03 PM

अयोध्या Ayodhya News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने जनपद में चलाया स्वच्छता अभियान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को स्वच्छता एवं सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है। जन्मदिन पर पार्टी नेताओं द्वारा विभिन्न स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। और पढ़ें