दुस्साहस : शाहगंज के टकसरा में डीजे संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर सामान लूट ले गए बदमाश

शाहगंज के टकसरा में डीजे संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर सामान लूट ले गए बदमाश
UPT | घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

May 16, 2024 21:14

डीजे संचालक व साइकिल दुकानदार की धारदार हथियार से हत्याकर बदमाश लाखों रुपये कीमत के डीजे व साइकिल के समान को लूट ले गए...

May 16, 2024 21:14

Short Highlights
  • बेटे की तहरीर पर पुलिस ने 3 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा, 2 पकड़े गए
  • थाना क्षेत्र के हल्ले द्वरिका गांव के हैं दो आरोपी, तीसरा सुल्तानपुर जिले का
Ayodhya News : डीजे संचालक व साइकिल दुकानदार की धारदार हथियार से हत्याकर बदमाश लाखों रुपये कीमत के डीजे व साइकिल के समान को लूट ले गए। घटना जनपद के इनायतनगर थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी शाहगंज के टकसरा गांव निवासी छेदीलाल चौरसिया के साथ पलिया माफी स्थित दुकान में गुरुवार की भोर बताई जा रही है। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने 03 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एसएसपी राजकरण नैय्यर ने बताया कि डीजे संचालक की हत्या मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें दो को पुलिस ने कस्टडी में लिया है। दोनों से पूछताछ हो रही है।एसएसपी ने बताया कि दोनों आरोपी थाना क्षेत्र के ही हल्ले द्वारिका गांव के रहने वाले हैं जबकि तीसरा आरोपी सुल्तानपुर जनपद का है। मोके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराने को भेज दिया। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

डीजे और साइकिल की दुकान में अकेले रखवाली करते थे छेदीलाल
जानकारी के अनुसार बदमाश लूट के इरादे से दुकान में घुसे थे। जिसके बाद अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ के सिर व गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे मौत हो गई। मृतक थाना कोतवाली इनायत नगर अंतर्गत पुलिस चौकी शाहगंज क्षेत्र के टकसरा गांव निवासी छेदीलाल चौरसिया (57) पुत्र राम प्रताप चौरसिया पलिया माफी गांव के पास साइकिल की दुकान किया था। वहीं पर उनके बेटे अशोक चौरसिया का डीजे का सामान भी रहता था।  मृतक के बड़े बेटे अशोक चौरसिया की माने तो गुरुवार सुबह जब दुकान पर गए तो देखा की दुकान का गेट खुला हुआ है। पहले पिता को आवाज लगाई लेकिन जब पिता नहीं बोले तो दुकान के अंदर घुस कर देखा तो पिता खून से लथपथ पड़े थे। सिर व गले में धारदार हथियार के गंभीर चोट दिखाई पड़ रहे थे। चीखने चिल्लाने पर परिजन समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण व बाजारवासी पहुंच गए।

फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे सीओ और थानेदार
 घटना की जानकारी होने के बाद चौकी प्रभारी शाहगंज संजय यादव, प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेते हुए फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने की बात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के बेटे अशोक कुमार ने पुलिस को बताया है कि डीजे का सामान भी वही दुकान पर रखा हुआ था, पिता साइकिल की दुकान करते थे। करीब एक लाख रुपये कीमत के सामान को भी बदमाश उठा ले गए हैं। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह का कहना है कि मृतक के बेटे की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है पुलिस टीम जांच पड़ताल में लगी हुई है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

बदमाशों ने चलाई गोली तो पुलिस ने किया ये हाल, जानें मुठभेड़ की पूरी स्टोरी...

27 Jul 2024 08:39 AM

बाराबंकी Barabanki News : बदमाशों ने चलाई गोली तो पुलिस ने किया ये हाल, जानें मुठभेड़ की पूरी स्टोरी...

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत रात में की जा रही चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों... और पढ़ें