जाम से मिलेगी राहत : रामपथ पर कचहरी के पास जाम के झाम से अब मिलेगी निजात, मल्टीलेवल पार्किंग शुरू

रामपथ पर कचहरी के पास जाम के झाम से अब मिलेगी निजात, मल्टीलेवल पार्किंग शुरू
Uttar Pradesh Times | मल्टीलेवल पार्किंग का उद्घाटन

Jan 04, 2024 13:47

कचहरी के पीछे बने मल्टीलेवल पार्किंग का उद्घाटन डीएम नीतीश कुमार और बार अध्यक्ष पारस नाथ पांडे ने फीता काट कर किया।

Jan 04, 2024 13:47

Short Highlights
  • 37 करोड़ 8 लाख रुपये की लागत से बनी मल्टीलेवल पार्किंग शुरू
  • डीएम नीतीश और बार एसोसिएशन अध्यक्ष पारस नाथ पांडेय ने किया उद्घाटन
Ayodhya News : रामपथ पर कचहरी के पास लगने वाले भीषण जाम से अब मुक्ति मिल जाएगी। गुरुवार को कचहरी के पीछे बने मल्टीलेवल पार्किंग का उद्घाटन डीएम नीतीश कुमार और बार अध्यक्ष पारस नाथ पांडे ने फीता काट कर किया। सूबे की योगी सरकार ने अधिवक्ताओं, वादकारियों औऱ कलेक्ट्रेट कर्मचारियों को बड़ी सौगात दी है। मल्टीलेवल पार्किंग शुरू हो जाने से राम पथ पर लगने वाला जाम अब बीते दिनों की बात हो जाएगी। 37 करोड़ 8 लाख रुपये की लागत से बनी मल्टीलेवल पार्किंग में अब अधिवक्ता व वादकारी अपने वाहन को पार्क करेंगे। लक्ष्मण कुंज स्मार्ट व्हीकल मल्टी स्टोरी पार्किंग स्मार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने बनाई है।

पार्किंग का किराया निर्धारित, जानें क्या है रेट
दो पहिया वाहनों का चार घंटा के लिए 20 रुपये, 8 घंटा के लिए 30 रुपये, 23 घंटा के लिए 50 रुपये या फिर 800 रुपये महीना देना होगा। इसी तरह चार पहिया वाहनों के लिए चार घंटे का 40 रुपये,  8 घंटे का 60 तो 23 घंटे के लिए 100 औऱ महीने का किराया 1500 रुपये देना होगा।

दो पहिया वाहन दुकानदार, फूड कोर्ट रेस्टोरेंट स्टाफ को लगेंगे 500 रुपये महीने जबकि फोर व्हीलर दुकानदार फूड कोर्ट रेस्टोरेंट स्टाफ के लिए 800 रुपये महीना किराया निर्धारित है। दो पहिया वाहन निगम स्टाफ व पार्षद के लिए 10 रुपये , चार पहिया वाहन निगम स्टाफ व पार्षद के लिए 25 रुपये 23 घंटे के लिए देना होगा।दो पहिया वाहन कलेक्ट्रेट स्टाफ वकील स्टाफ स्पेशल के लिए 100 रुपये महीना, जबकि चार पहिया वाहन के लिए कलेक्ट्रेट स्टाफ वकील स्टाफ स्पेशल के लिए 250 रुपये महीना देना होगा।

ये भी पढ़े: दीपों से जगमगाएगा कानपुर, घरों के साथ मंदिर और चर्च भी होंगे रोशन

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें