अवधेश प्रसाद के बेटे पर लगे गंभीर आरोप : किसान ने बताया अपहरण कर चलती कार में की मारपीट, न्याय की मांग

किसान ने बताया अपहरण कर चलती कार में की मारपीट, न्याय की मांग
UPT | किसान ने बताया अपहरण कर चलती कार में की मारपीट

Sep 22, 2024 13:01

पूराकलंदर क्षेत्र के एक किसान ने अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। किसान का दावा है कि उसे अपहरण कर चलती कार में बुरी तरह पीटा गया।

Sep 22, 2024 13:01

Ayodhya News : पूराकलंदर क्षेत्र के एक किसान ने अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। किसान का दावा है कि उसे अपहरण कर चलती कार में बुरी तरह पीटा गया। इस मामले में किसान ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, वहीं सांसद के बेटे अजीत प्रसाद ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए खुद को बेगुनाह बताया है।

क्या है पूरा मामला?
पूराकलंदर थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया रिसाली हनुमत नगर के निवासी किसान रवि तिवारी, पुत्र लालता प्रसाद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उन्होंने शीतला प्रसाद नामक व्यक्ति से जमीन खरीदने के लिए सौदा तय किया था। इस सौदे के तहत एक लाख रुपये एडवांस भी दिए थे। बाद में पता चला कि वही जमीन अयोध्या सांसद के बेटे अजीत प्रसाद और एक अन्य व्यक्ति लाल बहादुर के नाम बैनामा कर दी गई।

रवि तिवारी के अनुसार, घटना 2:45 बजे दोपहर की है, जब वह सिविल लाइन स्थित भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के पास खड़े थे। इसी दौरान अजीत प्रसाद अपने साथियों के साथ पांच वाहनों में वहां पहुंचे। उन्होंने रवि को घसीटकर जबरन वाहन में बैठा लिया। रवि का कहना है कि अजीत प्रसाद के साथ सिपाही शशिकांत राय, राजू यादव और करीब 15-20 अन्य लोग भी मौजूद थे। आरोप है कि गाड़ी में बैठाने के बाद अजीत प्रसाद ने पिस्टल निकालकर रवि तिवारी को डराया और मारपीट की। इसके बाद उसे रिकाबगंज की तरफ ले जाया गया, जहां एक लाख रुपये का चेक लौटाने के लिए मजबूर किया गया। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। 



सांसद के बेटे ने बताया आरोपों को बेबुनियाद
इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अजीत प्रसाद ने सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। उनका कहना है कि घटना के समय वह लखनऊ में थे और उन्हें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है। अजीत ने कहा कि उन्होंने न तो कभी किसी को मारा है और न ही किसी को धमकी दी है। वह रवि तिवारी नामक व्यक्ति को जानते तक नहीं हैं। उनका कहना है कि कोई भी व्यक्ति किसी पर भी शिकायत कर सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आरोप सही हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच
नगर कोतवाली प्रभारी अश्वनी पांडे ने बताया कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि रवि तिवारी स्वेच्छा से अपने कुछ परिचितों के वाहन में सवार हुआ था। इसके बाद क्या हुआ, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और सभी पहलुओं की बारीकी से पड़ताल कर रही है।

Also Read

मलबे में दबे चार मजदूर, नाबालिग समेत 3 घायल

22 Sep 2024 02:10 PM

सुल्तानपुर सुल्तानपुर में दीवार ढहने से किशोर की मौत : मलबे में दबे चार मजदूर, नाबालिग समेत 3 घायल

सोहनलाल को गंभीर स्थिति में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया, जबकि अन्य घायलों का इलाज जारी है। घटना के बाद तहसीलदार मौके पर पहुंचे, लेकिन प्रशासन की ओर से किसी अधिकारी ने पीड़ितों से मिलने की जरूरत नहीं समझी... और पढ़ें