Sultanpur News : चर्चित डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या

चर्चित डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या
UPT | घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह

Apr 08, 2024 01:42

जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिले के बेहद चर्चित डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह की रविवार देर शाम गोली मारकर हत्या....

Apr 08, 2024 01:42

Short Highlights
  • हमलावर वारदात के बाद मौके से फरार हो गए
  •  शूटआउट के चलते आसपास के लोग दहशत में रहे
     
Sultanpur News : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिले के बेहद चर्चित डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह की रविवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आरोपी विजय जमानत पर बाहर था।

अवधेश तिवारी के मर्डर का बदला
जानकारी के मुताबिक, रविवार देर शाम जिले में एक होटल के बाहर डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रॉपर्टी डीलर विजय नारायण सिंह को गोलियों से भून दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। घटना के बाद से आसपास के लोग दहशत में हैं। माना जा रहा है कि ये हत्याकांड डॉक्टर अवधेश तिवारी के मर्डर का बदला है। हालांकि अभी तक घटनाक्रम को लेकर आधिकारिक ब्यान नहीं आया है। यह मामला दरियापुर तिराहे पर स्थित एक होटल के बाहर का है।

जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात
एसपी सोमेन वर्मा घटना को संज्ञान में लेते हुए मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे। उन्होंने हमले के खुलासे को लेकर चार संयुक्त टीम गठित किया है। इस दौरान जिला अस्पताल में सीओ सिटी शिवम मिश्रा, नगर कोतवाल श्रीराम पांडे के साथ भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने कहा कि इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए जल्द ही इसमें सम्मिलित अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Also Read

लोनी अर्बन कोऑपरेटिव सोसाइटी के नाम पर लाखों की ठगी, पीड़ितों ने एसपी से की शिकायत

5 Jul 2024 03:41 PM

बाराबंकी Barabanki News : लोनी अर्बन कोऑपरेटिव सोसाइटी के नाम पर लाखों की ठगी, पीड़ितों ने एसपी से की शिकायत

पीड़ित महिलाएं आज एसपी ऑफिस पहुंची और एसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए मामले में उचित कार्यवाही कर पैसे वापस दिलाने की मांग की है। फिलहाल पूरे मामले… और पढ़ें