गोमती नदी का फिर से टूटा पुल : एनएचएआई की तकनीक पर सवाल, छठी बार भी नहीं टिका...

एनएचएआई की तकनीक पर सवाल, छठी बार भी नहीं टिका...
UPT | symbolic image

Mar 08, 2024 19:25

सुल्तानपुर में टाटियानगर गोमती नदी का पुल साल भर में छठवीं बार टूट चुका है। मरम्मत के पांच दिन बाद भी पुल बुधवार की रात फिर से टूट गया। ऐसे में घटिया मरम्मत की तरफ इशारा जाता है...

Mar 08, 2024 19:25

Sultanpur News : अयोध्या में टाटियानगर गोमती नदी पुल की बार-बार मरम्मत के बाद भी एनएचएआई की तकनीक फेल हो गई है। मरम्मत के पांचवें दिन फिर से नदी पर पुल का हिस्सा टूट गया। आपको बता दें कि लगातार छह बार पुल का हिस्सा टूट चुका है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रूट डायवर्जन करा दिया, जिससे शहर रातभर जाम से जूझता रहा।

छठी बार टूटा पुल
सुल्तानपुर में टाटियानगर गोमती नदी का पुल साल भर में छठवीं बार टूट चुका है। मरम्मत के पांच दिन बाद भी पुल बुधवार की रात फिर से टूट गया। ऐसे में घटिया मरम्मत की तरफ इशारा जाता है और एनएचएआई की तकनीक पर सवाल पैदा होते हैं। प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए हैं। सूचना पर पहुंचा प्रशासन ने आनन-फानन में रूट डायवर्जन किया जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई।

जाम से जूझता रहा शहर
रूट डायवर्जन के कारण वाहनों का शहर के अंदर से आवागमन शुरू हो गया। ऐसे में भयंकर जाम की स्थिति पैदा हो गई। एनएचएआई रायबरेली की शाखा ने फर्म को भेजकर बुधवार की देर रात तक पुल के स्लैब के टूटे हिस्से की मरम्मत का कार्य पूरा करा दिया। मरम्मत कार्य पूरा होने के बाद पुल पर एक लेन से आवागमन बहाल कर दिया गया है। इसके बाद शहर के लोगों को कुछ राहत मिल सकी।

Also Read

जलभराव के बाद जागा नगर पंचायत, जेसीबी से करवाई नालों की सफाई

5 Jul 2024 02:01 PM

बाराबंकी बाराबंकी में बारिश का कहर : जलभराव के बाद जागा नगर पंचायत, जेसीबी से करवाई नालों की सफाई

मौसम विभाग द्वारा बारिश की चेतावनी के बावजूद, नगर पंचायत ने सावधानी नहीं बरती। बारिश से पहले नालों और नालियों की सफाई का काम सिर्फ कागजों पर ही किया गया, जबकि वास्तविकता में इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। और पढ़ें