अयोध्या रेप केस में सपा ने बीजेपी पर उठाया सवाल : कहा- भाजपा फोटो सेशन करवाती रही, पीड़िता को देर से किया लखनऊ रेफर

कहा- भाजपा फोटो सेशन करवाती रही, पीड़िता को देर से किया लखनऊ रेफर
UPT | सपा ने बीजेपी पर उठाया सवाल

Aug 06, 2024 17:23

अयोध्या गैंगरेप को लेकर पक्ष और विपक्ष की बयानबाजी जारी है। सभी एक दूसरे को घेरने पर तुले हुए हैं। अयोध्या रेप केस अब राजनीतिक मुद्दा बन चुका है। गैंगरेप की पीड़िता को लखनऊ के हायर सेंटर पर

Aug 06, 2024 17:23

Ayodhya News : अयोध्या गैंगरेप को लेकर पक्ष और विपक्ष की बयानबाजी जारी है। सभी एक दूसरे को घेरने पर तुले हुए हैं। अयोध्या रेप केस अब राजनीतिक मुद्दा बन चुका है। गैंगरेप की पीड़िता को लखनऊ के हायर सेंटर पर भेजने में देर पर समाजवादी पार्टी ने सवाल उठाए हैं। सपा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पीड़िता चार दिन तक अयोध्या के जिला अस्पताल में भर्ती रही और बीजेपी के नेता फोटो सेशन करवाते रहे।

यह भी पढ़ें- सियासत का अयोध्याकांड : जहां से उठी, वहीं फंस गई सपा! योगी का बुलडोजर दांव, बुरे फंसे अखिलेश

सपा ने भाजपा पर लगाया आरोप

सपा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब पीड़िता अयोध्या के जिला अस्पताल में भर्ती थी तब बीजेपी के नेता उससे मिलने आते थे और फोटो सेशन करवाते थे। सपा ने आगे कहा कि पार्टी ने पहले ही कहा था कि पीड़िता को लखनऊ में किसी अच्छे अस्पताल में भर्ती कराया जाए।

सपा के नेता पवन पांडे ने कहा...
सपा के पूर्व राज्य मंत्री पवन पांडे ने आरोप लगाया कि पीड़िता को लखनऊ के हायर सेंटर पर देर से भेजा गया। उन्होंने कहा कि उसे तुरंत किसी प्रमुख अस्पताल में भर्ती किया जाना चाहिए था ताकि उसका उचित इलाज हो सके। पांडे का दावा है कि सरकार और बीजेपी की प्राथमिकता फोटो सेशन थी, जिसके चलते इस महत्वपूर्ण काम में देरी हुई।

 बीजेपी के नेता पीड़िता के साथ फोटो खिंचवाने में व्यस्त
पवन पांडेय ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता पीड़िता के साथ दिखावटी सहानुभूति दिखाने और फोटो खिंचवाने में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि मीडिया में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश की जा रही थी। पांडेय का कहना है कि जिस दिन घटना का पता चला था, उसी दिन पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के हायर सेंटर में भर्ती कराया जाना चाहिए था। उन्होंने सरकार की जिम्मेदारी की ओर इशारा करते हुए बताया कि पीड़िता को 31 जुलाई को जिला महिला अस्पताल में भर्ती किया गया और 5 अगस्त को लखनऊ के जीएमयू के लिए रेफर किया गया।

अयोध्या रेप केस पर बोलीं भाजपा सांसद
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत बिंद ने रविवार को पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि पीड़िता की आपबीती सुनकर उनका खून खौल उठा और आंखें नम हो गईं। संगीता बलवंत बिंद ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म का मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी (सपा) का 'नगर अध्यक्ष' है और उसने पहले भी इस तरह के अपराध किए हैं। उन्होंने कहा कि एक अन्य व्यक्ति ने वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया। सांसद ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में कुछ सीटें जीतने का मतलब यह नहीं है कि 'सपा राज गुंडा राज' की पुनरावृत्ति हो।

यह भी पढ़ें- अयोध्या रेप केस पर बोलीं भाजपा सांसद संगीता बलवंत : पीड़िता की बातें सुन मेरा खून खौल उठा, आंखें नम हो गईं

Also Read

मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

19 Sep 2024 07:00 AM

अयोध्या रामनगरी को आज फिर विकास से जोड़ेंगे सीएम योगी : मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी अयोध्या पहुंचते हैं तो यहां विकास के मार्ग प्रशस्त करते हैं। सीएम योगी गुरुवार को फिर अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस बार वे यहहां एक हजार करोड़ से भी अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। और पढ़ें