Ayodhya News : हिंदुओं पर संसद में राहुल गांधी के बयान से भड़के विहिप और भाजपा कार्यकर्ता, जलाया पुतला

हिंदुओं पर संसद में राहुल गांधी के बयान से भड़के विहिप और भाजपा कार्यकर्ता, जलाया पुतला
UPT | प्रदर्शन करते लोग।

Jul 03, 2024 00:43

मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रिकाबगंज हनुमानगढ़ी मंदिर के पास राहुल गांधी का पुतला दहन किया।

Jul 03, 2024 00:43

Ayodhya News : राष्ट्रपति के संयुक्त सम्बोधन के धन्यवाद प्रस्ताव चर्चा पर संसद में हिंदुओं पर की गई टिप्पणी को लेकर हिंदूवादी संगठनों में गुस्सा बढ़ गया है। मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रिकाबगंज हनुमानगढ़ी मंदिर के पास राहुल गांधी का पुतला दहन किया।

आक्रोशित हिंदूवादी संगठनों ने राहुल गांधी के उस बयान पर जिसमें उन्होंने समस्त हिंदुओं को हिंसक कहा है उनके इस बयान से सभी हिंदू समाज गुस्से में  है। भाजपा नेता दिनेश जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी की इस्लामी विचारधारा उनके बयान को दर्शाती है। उन्होंने समस्त हिंदू समाज को हिंसक कहा है। जिसके बड़े परिणाम उनको आने वाले चुनाव में भुगतने पड़ेंगे। भाजपा नेता अधिवक्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी को पूरे देश के हिंदुओं से माफी मांगना चाहिए और लोकसभा अध्यक्ष से मांग किया कि उनकी लोकसभा सदस्यता भी निरस्त होनी चाहिए।

पुतला दहन करने वालों में प्रमुख रूप से विश्व हिंदू परिषद के धायरेश्वर वर्मा,अभिषेक प्रताप सिंह, कौशिक प्रमाणिक, भाजपा महिला मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष रीना द्विवेदी, पूर्व पार्षद अनुभव जायसवाल, संतोष मिश्रा, विजय सिंह बंटी, पुजारी राम जी मिश्रा,अर्जुन लाल गुप्ता, ज्योति गुप्ता मौजूद रहे। 

Also Read

भारी बारिश में रामपथ पर सड़क धंसने और गड्ढे में महिला के गिरने की फेक वीडियो पर मुकदमा दर्ज

4 Jul 2024 08:05 PM

अयोध्या Ayodhya News : भारी बारिश में रामपथ पर सड़क धंसने और गड्ढे में महिला के गिरने की फेक वीडियो पर मुकदमा दर्ज

सपा नेताओं ने राम पथ के धंसने का फेक वीडियो वायरल कर बदनाम करने की कोशिश शुरू की है। ऐसा वीडियो की जांच में सामने आया है। और पढ़ें