Lok Sabha Election 2024 : आजमगढ़ में अखिलेश की रैली में उपद्रव, पुलिस ने चलाई लाठियां

आजमगढ़ में अखिलेश की रैली में उपद्रव, पुलिस ने चलाई लाठियां
UPT | symbolic

May 21, 2024 15:57

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव आजमगढ़ जनसभा करने पहुंचे थे । यहां रैली के दौरान पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ गया। बता दें की समर्थक बैरिकेडिंग तोड़…

May 21, 2024 15:57

Short Highlights
  • आजमगढ़ में अखिलेश की रैली में उपद्रव
  • पुलिस ने चलाई लाठियां
  • समर्थक तोड़ी बैरिकेडिंग 
Azamgarh News : समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव आजमगढ़ जनसभा करने पहुंचे थे। यहां रैली के दौरान पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ गया। बता दें कि समर्थक बैरिकेडिंग तोड़ कर मंच के करीब पहुंच गए। वहीं पुलिस ने लाठी चार्ज करके समर्थकों को हटाया। सपा ने लालगंज से दरोगा प्रसाद को चुनाव मैदान में उतारा है। अखिलेश उनके समर्थन में प्रचार करने सरायमीर थाना के खरेमा बाजार पहुंचे थे।

तीसरी बार अखिलेश की रैली में भगदड़ जैसे हालात
अखिलेश यादव मंगलवार को आजमगढ़ स्थित लालगंज में रैली करने पहुंचे थे। इस दौरान वहां उपद्रव हो गया। यह तीसरी बार है जब अखिलेश की सभा में भीड़, व्यवस्था पर भारी पड़ गई और पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। समर्थकों ने रैली की कुर्सियां तोड़ी,जूते चप्पल भी फेंके। काफी देर तक हंगामा होने के बाद अखिलेश ने खुद मंच संभाला, उन्होंने समर्थकों से शांत रहने की अपील की और फिर रैली को संबोधित किया। इससे पहले सोमवार को अखिलेश यादव की संतकबीरनगर की रैली में भी भगदड़ जैसे हालात बन गए थे। रैली में कुर्सियां टूटी थीं और रविवार को अखिलेश और राहुल की प्रयागराज की फूलपुर रैली में भी हंगामा हो गया था। 

अखिलेश ने समर्थकों को कैसे किया शांत
अखिलेश ने कहा- आप लोग समाजवादी कार्यकर्ता हैं। आपमें जोश है। इस जोश को 25 मई तक संभाल कर रखिए। अनुशासन में रहिए, अनुशासन मत बिगाड़िए। पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए है। इसके बाद समर्थक शांत हुए। फिर अखिलेश ने रैली को संबोधित किया।

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें